IAS अफसर को महिला ने की चप्पल से मारने की कोशिश,जानिए पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IAS अफसर को महिला ने की चप्पल से मारने की कोशिश,जानिए पूरा मामला


IAS अफसर को महिला ने की चप्पल से मारने की कोशिश,जानिए पूरा मामला


छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने जिला पंचायत की एक महिला सदस्य पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. वहीं महिला सदस्य ने भी अधिकारी पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

क्या है पूरा मामला?

मुंगेली जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित व्यास ने जिला पंचायत की सभापति लैला ननकू भिखारी पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है. वही, महिला जनप्रतिनिधि ने 2017 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पर जाति के आधार पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले (Mungeli District) की इस घटना का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला एक व्यक्ति को चप्पल से मारने की कोशिश कर रही है. वहीं एक पुलिसकर्मी महिला को रोकने की कोशिश कर रहा है.

महिला ने लगाया दुर्व्यवहार करने का आरोप

मुंगेली जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला जनप्रतिनिधि लैला ननकू भिखारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह गुरुवार को अपने पति के साथ लंबित कार्य की स्वीकृति के लिए अधिकारी रोहित व्यास के केबिन में पहुंची तब उन्होंने कथित रूप से उनके साथ दुर्व्यवहार किया. भिखारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि अधिकारी ने जाति के आधार पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की धमकी दी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ