सीधी: पिकअप-ट्रेलर की आमने सामने हुई भिंड़त, दोनों वाहन गिरे नदी में; 2 की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: पिकअप-ट्रेलर की आमने सामने हुई भिंड़त, दोनों वाहन गिरे नदी में; 2 की मौत


सीधी: पिकअप-ट्रेलर की आमने सामने हुई भिंड़त, दोनों वाहन गिरे नदी में; 2 की मौत

 सीधी
आखिरकार जिसका डर था वही हुआ, सिंगरौली-सीधी के बॉर्डर गोपद नदी के संकरे पुल पर एलुमिनियम से लदे एक ट्रेलर एवं पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर होने से दोनों वाहन पुल के नीचे गिर गए। एलुमिनियम से लदा ट्रेलर एवं मुर्गी के चूजे लेकर जा रहे पिकअप वाहन में जब जोरदार टक्कर हुई तो पिकअप नदी में जा गिरी फिर उसके ऊपर ट्रेलर भी जा गिरा, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही जान जान चली गई।

♦️ *क्या थी घटना ?

शुक्रवार की सुबह तकरीबन 5 बजे पिकअप क्रमांक एमपी 53 जीए 4116 मुर्गी के चूजे लेकर सिंगरौली से सीधी की ओर आ रहा था तो वहीं ट्रेलर क्रमांक आरजे 09 जेबी 2207 सीधी से सिंगरौली की ओर रहा था। दोनों ही वाहन जब गोपद पुल के उत्तरी सीमा पर पहुंचे तो लोहे से भरा ट्रेलर एवं पिकअप की आमने-सामने हुई भिड़ंत में पिकअप वाहन नदी में जा गिरा और एलमुनियम से लदा ट्रेलर भी अनियंत्रित होकर उस पिकअप के ऊपर ही जा गिरा।
इस भीषण हादसे के उपरांत अफरा तफरी मच गई, सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए।पिकअप सवार पुष्पराज सिंह पुत्र पतिराज सिंह 36 वर्ष निवासी कोचिटा और बैजनाथ साकेत पुत्र भरम साकेत 28 वर्ष निवासी पडखुरी नंबर 1सतपहरी थाना जमोडी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रेलर सवार बनवारी दंगम पुत्र फूलचंद 48 वर्ष निवासी देवरी राजस्थान और केमल राज पुत्र बद्रीलाल ग्राम बूंदी राजस्थान गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल सीधी में भर्ती कराया गया है। जहां इनकी हालत ठीक बताई जा रही है।
दुर्घटना में मृतकों के शव को पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। करीब 10 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आवागमन शुरू किया जा सका है।
      
♦️ *इनका कहना है

मुर्गी के चूजे लेकर जा रहे पिकअप पर लोहे से लोड ट्रेलर पलट गया। जिससे पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई है तो वहीं ट्रेलर में सवार दो लोग घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

*पवन सिंह*
*थाना प्रभारी, बहरी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ