सीधी:ससुराल में पत्नी को अकेला पाकर चाकू से हत्या कर हुआ फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:ससुराल में पत्नी को अकेला पाकर चाकू से हत्या कर हुआ फरार



सीधी:ससुराल में पत्नी को अकेला पाकर चाकू से हत्या कर हुआ फरार


सीधी
वर्तमान परिवेश में दांपत्य जीवन में आने वाली खटास को लेकर आलम कुछ यूं है कि लोग बिना आगे पीछे सोचे ही हत्या जैसी घटनाओं को भी अंजाम दे देते हैं। 
ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना में बीते गुरुवार की रात पति ने अपने ससुराल में घर पर पत्नी के अकेले पाकर वाद विवाद के दौरान अपने गुस्से से बेकाबू हो गया और उसको धारदर चाकू से उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना मड़वास चौकी अंतर्गत गुरुवार रात 9 बजे की है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी मड़वास योगेश मिश्रा दल बल के साथ मौके में तत्काल पहुंच गए। पंचनामा तैयार कर पीएम के बाद शव को स्वजनो को सौंप दिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।     


♦️क्या थी पूरी घटना...?

        
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उर्मिला बंसल 26 वर्ष निवासी मौहरिया मड़वास का विवाह करीब 6 वर्ष पहले राम प्रकाश बंसल 28 वर्ष धनसेर मड़वास के साथ हुआ था। दोनों के बीच करीब तीन-चार माह से अनबन चल रहा था जिसके कारण उर्मिला अपने मायके में रह रही थी। 
गुरुवार की शाम राम प्रकाश बंसल भदौरा गांव में रिश्तेदार के यहां निजी कार्यक्रम में गया हुआ। वहां से रात करीब 9 बजे ससुराल पहुंचा जहां उर्मिला अकेले थी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और पति ने पत्नी को धारदार चाकू से मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया।
      
जांच कर रही पुलिस

घटना के बाद से पुलिस हत्या को लेकर बारीकी से जांच कर रही है। हत्या का कारण पता लगाने के लिए दोनों पक्षों से पूछताछ किया जा रहा है। बताया गया है कि भदौरा में निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब आरोपी पति  को पता चला कि ससुराल पक्ष के लोग घर में नहीं हैं और पत्नी उर्मिला अकेले हैं ऐसे में वो रात में ही ससुराल पहुंच गया। जहां उसने पुराने अनबन के चलते गुस्से में उसकी हत्या कर दी।
योगेश मिश्रा चौकी प्रभारी मड़वास ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली पुलिस करीब 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। आरोपित की तलाश की जा रही है उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस हिरासत में होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ