शादी का झांसा देकर निजी कम्पनी में नौकरी करने वाली युवती के साथ किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शादी का झांसा देकर निजी कम्पनी में नौकरी करने वाली युवती के साथ किया दुष्कर्म


शादी का झांसा देकर निजी कम्पनी में नौकरी करने वाली युवती के साथ किया दुष्कर्म




निजी कंपनी में नौकरी करने वाली युवती की दोस्ती एक युवक से हुई। दोस्ती धीरे धीरे प्रेम में बदल गई इसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।

पिछले दिनों जब युवक ने शादी करने से मना कर दिया तो युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

टीटी नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय युवती जवाहर चौक इलाके में रहती है तथा निजी कंपनी में नौकरी करती है। वर्ष 2016 में एक सेमिनार के दौरान युवती की पहचान सागर जैन नाम के युवक से हुई थी। धीरे-धीरे उन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फोन पर लंबी बातचीत तथा चैटिंग होने लगी। 20 मार्च 2016 को सागर ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। युवती जब मिलने के लिए पहुंची तो सागर उसे एक रिश्तेदार से मिलाने के बहाने पंचशील नगर स्थित एक मकान में ले गया। जिस समय दोनों वहां पर पहुंचे उस वक्त मकान में कोई नहीं था। घर में अकेला होने का फायदा उठाते हुए सागर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने जब ज्यादती की शिकायत परिजनों व पुलिस को करने की बात कही, तो सागर ने युवती से कहा कि वह उसे सच्चा प्यार करता है तथा जल्द ही शादी कर लेगा। इसके बाद वह लगातार युवती का शारीरिक शोषण करने लगा। युवती जब भी शादी की बात कहती तो वह कभी अच्छी नौकरी लगने तो कभी परिजनों को मनाने की बात कहकर बात को टाल देता था। इस तरह से वह करीब पांच साल तक युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। पिछले दिनों युवती ने शादी करने के लिए दबाव डाला तो युवक ने साफ इंकार कर दिया। इसके बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।





क्रेडिट : नई दुनिया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ