MP: BMW कार पर गिरी धूल तो DSP भड़के,अंडर वियर में पड़ोसी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: BMW कार पर गिरी धूल तो DSP भड़के,अंडर वियर में पड़ोसी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल




MP: BMW कार पर गिरी धूल तो DSP भड़के,अंडर वियर में पड़ोसी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल



इंदौर में अंडरवियर में पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में डीएसपी साहब एक युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं. युवक के घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. कंस्ट्रक्शन के दौरान घर की धूल डीएसपी साहब की BMW कार पर गिर गई, जिससे नाराज होकर डीएसपी साहब अपने पड़ोसी के साथ मारपीट करते हुए उसे मुक्के चांटे से मारने लगे. मारपीट के दौरान डीएसपी साहब की लुंगी खुल गई. लुंगी संभालने की जगह वे चड्डी में ही मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई व सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


 दरअसल, इंदौर में लोकायुक्त पुलिस के एक उपाधीक्षक (DSP) का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पड़ोसी के साथ झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं।

कनाड़िया थाने के प्रभारी जगदीश प्रसाद जमरे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में DSP वेदांत शर्मा की शिकायत पर उनके पड़ोसी संदीप विज के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 (गाली-गलौज), 323 (मारपीट), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई है

जगदीश प्रसाद जमरे ने घटना के बारे में बताया कि DSP वेदांत शर्मा, पुलिस के लोकायुक्त दस्ते की उज्जैन इकाई में तैनात हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जगदीश प्रसाद की कार और घर पर विज के घर से कचरा गिरने को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच शनिवार को विवाद हुआ था। उन्होंने हालांकि कहा कि कनाड़िया थाने को विज की ओर से डीएसपी के खिलाफ अब तक शिकायत नहीं मिली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि DSP और विज सड़क पर एक-दूसरे से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें तौलिया पहनकर झगड़ा कर रहे शख्स को DSP बताया जा रहा है। वहीं जमरे ने कहा कि इस वीडियो की जांच की जा रही है और इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ