MP Board Exam: 10 वी,12 वीं छात्रों के लिए खुशखबरी,माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया नोटिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Board Exam: 10 वी,12 वीं छात्रों के लिए खुशखबरी,माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया नोटिस



MP Board Exam: 10 वी,12 वीं  छात्रों के लिए खुशखबरी,माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया नोटिस




मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल, भोपाल ने एमपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है।

इसके तहत जिन छात्रों के परीक्षा फॉर्म में कोई भी गलती है, वे उसे सुधार सकते हैं. इससे कई छात्रों को काफी मदद मिल जाएगी. बोर्ड परीक्षा फॉर्म में सुधार करना चाह रहे छात्रों के लिए यह राहत भरी खबर है. एमपी बोर्ड परीक्षा से जुड़े सभी लेटेस्ट अपडेट (MP Board Exam 2022 Latest News) जानने के लिए बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट www.mpbse.nic.in चेक करते रहें.

एमपी बोर्ड परीक्षा 2022 पैटर्न में इस साल बदलाव किया गया है (MP Board Exam Pattern). बोर्ड परीक्षा में नई शिक्षा नीति 2020 (New Education Policy) के अनुसार कुछ बदलाव किए गए हैं. इनसे छात्रों पर परीक्षा का बोझ नहीं बढ़ेगा और वे आसानी से 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा दे सकेंगे. अगर आप भी साल 2022 की एमपी बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले हैं तो जानिए फॉर्म करेक्शन की नई एक्सटेंडेड तारीख.

जनवरी तक सही करें फॉर्म

एमपी बोर्ड परीक्षा का फॉर्म भरते समय अगर आपसे कोई गलती हो गई थी तो अब 15 जनवरी 2022 तक उसे सुधार सकते हैं (MP Board Exam Form). पहले बोर्ड ने फॉर्म में सुधार करने के लिए 15 दिसंबर 2021 तक का समय दिया था लेकिन अब छात्रों की सुविधा के लिए इसे बढ़ा दिया है. एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के छात्र अब 15 जनवरी 2022 तक फॉर्म में ऑनलाइन प्रक्रिया से सुधार कर सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ