कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लेने वाले 84 वर्षीय बुजुर्ग की होगी गिरफ्तारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लेने वाले 84 वर्षीय बुजुर्ग की होगी गिरफ्तारी



कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लेने वाले 84 वर्षीय बुजुर्ग की होगी गिरफ्तारी



बिहार के मधेपुरा (Madhepura) जिले के निवासी 84 वर्षीय ब्रह्म देव मंडल बीते दिनों कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लगवाने के लिए चर्चा में थे। लेकिन एक बार फिर से वे सुर्खियों में हैं।

क्योंकि अब उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गलत तरीके से कोरोना वायरस की 11 डोज लेने के आरोप में ब्रह्म देव मंडल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ विनय कृष्ण प्रसाद की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई है।

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, ब्रह्म देव मंडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 419 420 के तहत केस दर्ज किया गया है। ये धाराएं गैर जमानती धाराएं बताई जा रही हैं। हालांकि, ऐसा भी कहा जा रहा है कि अपनी उम्र का हवाला देकर ब्रह्मदेव मंडल को गिरफ्तारी होने के बाद जमानत भी मिल सकती है।

6 जनवरी को बुजुर्ग ने किया था दावा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 6 जनवरी को मधेपुरा जिले के पुरैनी क्षेत्र के रहने वाले 84 वर्षीय ब्रह्मदेव मंडल का दावा किया था कि उन्होंने कोविड वैक्सीन की 11 खुराक ले ली हैं। ब्रह्मदेव मंडल ने आगे कहा था कि जब से मैंने कोरोना वैक्सीन लेना शुरू किया है तब से मैं कभी बीमार नहीं पड़ा हूं और मेरे स्वास्थ्य में काफी सुधार होने लगा है। जानकारी के अनुसार, ब्रह्मदेव मंडल कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 13 फरवरी 2021 को ली थी। 30 दिसंबर 2021 तक उन्होंने 11 डोज लगवाईं। उनके पास सभी वैक्सीनेशन की तारीख और समय भी दर्ज है।





क्रेडिट: हरिभूमि

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ