शव दफनाने के 24 घण्टे बाद कब्र से गायब हो गई लड़की की शव, सभी रह गए दंग

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शव दफनाने के 24 घण्टे बाद कब्र से गायब हो गई लड़की की शव, सभी रह गए दंग



शव दफनाने के 24 घण्टे बाद कब्र से गायब हो गई लड़की की शव, सभी रह गए दंग




बिहार के दरभंगा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. मामला जिले के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र इलाके से जुड़ा है जहां एक दिन पहले दफनाया गया लड़की का शव (Girl Dead Body) कब्र से गायब हो गया.
स्थानीय लोगों ने जब परिजनों को कब्र (Grave Yard) खुदी होने की जानकारी दी तो सभी दंग रह गए. इलाके में कब्र से शव गायब होने की खबर से सनसनी फैल गई. काफी खोजबीन के बाद कब्र से कुछ दूरी पर ही झाड़ी में लड़की का शव मिला.

शव के गायब होने की घटना बेर पंचायत के कुमारी गांव इलाके की है. बताया जा रहा है कि शव को एक दिन पहले ही दफनाया गया था. शव गायब होने संबंधी मामले की सूचना मिलने पर मौके पर परिजन के साथ ग्रामीण भी पहुंचे और शव खोजने में लगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के बेर पंचायत के कुमारी गांव में कुमारी गांव के रहने वाले मोहम्मद जाकिर की 15 वर्षीय पुत्री सगीरा खातून विगत दो महीना से बीमार थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

जिसे परिजनों ने गांव के पास ही कब्रिस्तान में शनिवार को दफना दिया था. रविवार को सुबह ग्राम वासियों ने सगीरा खातून के परिजनों को कब्र खुदी होने की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर परिजनों ने देखा कि कब्र खुदी हुई थी और लड़की का सब गायब था. बाद में जब लड़की का शव पास की झाड़ी से मिला तो उसे दोबारा कब्र में दफनाया गया.



क्रेडिट: News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ