MP:इंस्ट्राग्राम में हुई थी दोस्ती, BF ने नाबालिक छात्रा के साथ बेहोशी की हालत में किया रेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:इंस्ट्राग्राम में हुई थी दोस्ती, BF ने नाबालिक छात्रा के साथ बेहोशी की हालत में किया रेप


MP:इंस्ट्राग्राम में हुई थी दोस्ती, BF ने नाबालिक छात्रा के साथ बेहोशी की हालत में किया रेप



मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर जिले में भंवरकुआं स्थित होटल-25 में 11th की छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है.

जहां पर 16 साल की नाबालिग लड़की से उसके ही दोस्त ने रेप किया. पुलिस के अनुसार दोनों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. इस दौरान 23 साल के आरोपी ने लंच के बहाने लड़की को होटल बुलाया. वहीं, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद होटल के ही रूम में लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल, ये मामला इंदौर शहर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र इलाके के होटल का है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी शिकायत के अनुसार 11वीं कक्षा की एक छात्रा की दोस्ती इंस्टाग्राम (Instagram) के माध्यम से विनायक गिद्वानी (23) नाम के युवक से हो गई. यह युवक बेराठी कॉलोनी में रहता था. जहां पर आरोपी ने नाबालिग लड़की को इंस्टाग्राम पर पहले दोस्ती के जाल में फंसाया, उसके बाद दोस्ती का फायदा उठाते हुए उसे मिलने के लिए बुलाया. युवक ने लड़की को एक होटल में आने को कहा. युवक ने वहां पर लड़की को कोल्ड ड्रिंक पीने को दी. कोल्ड ड्रिंक में उसने नशीला पदार्थ मिला दिया था. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद लड़की बेहोश हो गई. इसके बाद युवक ने उसके साथ शराब पीकर दुष्कर्म किया.

पहले भी कॉफी पीने के लिए बुलाया था।
 इस पर उसने तब इनकार कर दिया था, लेकिन इस बार आरोपी ने उसके साथ लंच करने की बात कही. ऐसे में वह उसे लेकर होटल पहुंचा. वहां होटल रूम में कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. पीड़िता ने बताया कि होश आने पर उसने इसका विरोध किया. इस पर आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि आगे भी उसके साथ रिलेशन बनाना पड़ेगा.

बता दें कि ये घटना बीते 23 जनवरी की है. जहां पर पीड़ित बच्ची ती शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि पीड़िता के अनुसार पिता नहीं है. ऐसे में तबीयत खराब होने पर मां उसे लेकर अस्पताल पहुंची, तब उसने आपबीती बताई. वहीं, ये होटल भोलाराम उस्ताद रोड के पास है. वहीं, थानां भंवरकुआं के पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने दुष्कर्म सहित पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.




क्रेडिट: TV9

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ