मैच शुरू होने से पहले छिनी कप्तानी तो भड़के ये खिलाड़ी,खेलने से कर दिया इंकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मैच शुरू होने से पहले छिनी कप्तानी तो भड़के ये खिलाड़ी,खेलने से कर दिया इंकार




मैच शुरू होने से पहले छिनी कप्तानी तो भड़के ये खिलाड़ी,खेलने से कर दिया इंकार



इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के कारण लगातार दबाव में हैं. इन सब विवादों पर भारी पड़ता दिख रहा है, बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) का विवाद, जहां चट्टोग्राम चैलेंजर्स (Chattogram Challengers) के कप्तान और बांग्लादेश के जाने-माने ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज (Mehidy Hasan Miraz) को टीम के मुकाबले से कुछ ही देर पहले कप्तानी से हटा दिया गया. अब इस मामले में मिराज ने अपनी फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पर झूठ बोलने के आरोप मढ़ते हुए खेलने से इन्कार कर दिया है.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शनिवार 29 जनवरी को चट्टोग्राम और सिलहट सनराइजर्स के बीच मुकाबला होना था, लेकिन उससे ठीक पहले टीम में बड़े बदलाव हो गए. टीम के कप्तान मेहदी हसन मिराज को अचानक कप्तानी से हटा दिया गया और नईम इस्लाम को नया कप्तान बना दिया गया. इतना ही नहीं, टीम के कोच पॉल निक्सन भी सीजन के बीच में ही वापस इंग्लैंड चले गए, जहां वे अपनी काउंटी टीम लेस्टरशर के साथ आपातकालीन स्थितियों में जुड़े. फ्रेंचाइजी अधिकारियों ने बताया था कि निक्सन ने ही जाने से पहले कप्तानी में बदलाव का सुझाव दिया था, लेकिन अब मेहदी का कहना है कि कोच ने ऐसा कुछ नहीं कहा था और सीईओ यासिर आलम पर झूठ फैलाने का आरोप लगा दिया.

मैच से 3 घंटे पहले हटाना अपमानजनक

क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएन-क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, कप्तानी से हटाए जाने के बाद मेहदी हसन मिराज रविवार को टीम होटल छोड़कर वापस अपने परिवार के पास ढाका लौट रहे थे. वह एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजाुमुद्दीन चौधरी ने उन्हें वापस आने के लिए मनाया. जब मिराज वापस टीम होटल लौटे, तो बवाल शुरू हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक, मिराज ने फ्रेंचाइजी के सीईओ यासिर पर अपना गुस्सा निकाला.

मिराज ने कहा कि जिस तरह से उन्हें हटाया गया वह अपमानजनक था. मिराज ने कहा, "मैच से तीन घंटे पहले मुझे बताया गया कि मैं कप्तान नहीं हूं. मैंने कहा कि मुझे पहले भी बताया जा सकता था. एक खिलाड़ी के तौर पर ये अपमानजनक है."

CEO ने बोला झूठ, उनके रहते नहीं खेलूंगा

फिर मिराज ने यासिर आलम को अपने निशाने पर लिया और कहा कि उन्होंने कप्तानी से हटाने को लेकर झूठ कहा है. मिराज ने साथ ही कहा कि यासिर के फ्रेंचाइजी में रहते हुए वह नहीं खेलेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ