सीधी:पुलिस ने गांजा तस्करों को पकड़ने के लिए पीछा की तस्करों ने बोलेरो को किया आग के हवाले

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:पुलिस ने गांजा तस्करों को पकड़ने के लिए पीछा की तस्करों ने बोलेरो को किया आग के हवाले


सीधी:पुलिस ने गांजा तस्करों को पकड़ने के लिए पीछा की तस्करों ने बोलेरो को किया आग के हवाले 

*गांजा सहित अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी का आरोप*


नशीली सामग्रियों की तस्करी में जुटे तस्करों को जब पुलिस द्वारा पीछा करने की भनक लगी तो उन्होंने पकड़े जाने के डर से आनन-फानन में नशीली सामग्री के सहित बोलेरो वाहन में आग लगाकर उसे खाक कर दिया।
पुलिस चौकी सेमरिया को मुखबिर से मिली सूचना पर जब नशे की सामग्री से भरी बोलेरो को घेरने का प्रयास किया गया तो तस्करों ने कुछ आगे आकर बोलेरो को आग के हवाले कर रफूचक्कर हो गये।
आग इतनी तेज थी कि मौके पर पहुंची पुलिस कुछ भी कर पाने में लाचार थी और उसकी आंखों के सामने ही बोलेरो धू-धूकर जलकर खाक हो गई। 
बोलेरो के जलने के बाद पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्र. 04/21 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। लोगों में चर्चा है कि बोलेरो में कीमती नशीली सामग्री लोड थी जिसके चलते तस्करों द्वारा 10 लाख की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। दरअसल यह घटना 1 जनवरी के आसपास की बताई जा रही है। उस दौरान सेमरिया चौकी पुलिस को गश्त के दौरान मुखबिर से पक्की खबर मिली थी कि गांजा तस्कर यहां से 4 पहिया वाहन में गुजरने वाले हैं। जिसके चलते पुलिस टीम ग्राम बोकारो स्थित एक पुलिया में घेराबंदी कर बैठी हुई थी। उसी दौरान काफी तेज रफ्तार से वहां से एक चार पहिया वाहन गुजरा, पुलिस द्वारा वाहन का पीछा करने पर गांजा तस्करों को शक हुआ और वो कुछ आगे जाकर गाड़ी को खड़ा कर पेट्रोल डालकर आग के हवाले करते हुये भाग खड़े हुये। बताया गया है कि जो गाड़ी यहां से गुजरने वाली थी उसमें गांजा के साथ कुछ सफेद पाउडर की सामग्री भी लोड होने की सूचना थी। जिसको सिंगरौली के लिये सप्लाई किया जाना था। अब पुलिस गाड़ी के चेचिस नंबर को आरटीओ कार्यालय में भेजकर गाड़ी मालिक की पतासाजी मेंं लगी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ