MP:कोरोना वैक्सीन लगवाने के डर से पेड़ पर चढ़ी लड़की, जानिए फिर क्या हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:कोरोना वैक्सीन लगवाने के डर से पेड़ पर चढ़ी लड़की, जानिए फिर क्या हुआ


MP:कोरोना वैक्सीन लगवाने के डर से पेड़ पर चढ़ी लड़की, जानिए फिर क्या हुआ



मध्य प्रदेश के छतरपुर (Corona Vaccination) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कोरोना वैक्सीनेशन टीम देखकर एक युवती पेड़ पर चढ़ गई. हैरान करने वाली ये घटना बडामलेहा के मनकारी गांव की है


दरअसल मध्य प्रदेश में भी 15 से 18 साल की उम्र के बच्चों को वैक्सीन लगाई जा रही है. वैक्सीनेशन टीम (Vaccination Team) गांव में बच्चों के टीकाकरण के लिए पहुंची थी. वैक्सीन लगाने गई मोबाइल टीम को देखकर 18 साल की रीना नाम की बच्ची पेड़ पर चढ़ गई. रीना ने कोरोना वैक्सीन (Corona) लगवाने से ही साफ इनकार कर दिया.

टीकाकरण से इनकार करने के बाद मोबाइल टीम के स्वास्थ्यकर्मियों ने उसे वैक्सीन के फायदों के बारे में समझाया. नर्स हाथ में वैक्सीन की सिरिंज लिए नीचे रीना के नीचे उतरने का इंतजार करती रही. स्वास्थ टीम के साथ ही युवती के परिवार ने भी उसे काफी समझाया, तब जाकर वह पेड़ से नीचे उतरी और उसे कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई. पेड़ पर चढ़ी युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


बच्ची के मन में कोरोना वैक्सीन का डर

बता दें कि तीन जनवरी को वैक्सीनेशन की शुरुआत के पहले दिन राज्य में 10 लाख से ज्यादा बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई थीं. यह एक बड़ा आंकड़ा माना जा रहा है. हैरानी की बात है कि पहले दिन 10 लाख का आंकड़ा पार करने वाले मध्य प्रदेश में टीकाकरण को लेकर अब भी डर बैठा हुआ है. वैक्सीन लगने के डर से 18 साल की बच्ची पेड़ पर चढ़ गई और नीचे उतरने को राजी नहीं थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ