MP: शादी समारोह में डांस करते समय युवक गिरा,हुई मौत,दोस्त समझे एक्टिंग कर रहा है

Ticker

6/recent/ticker-posts

MP: शादी समारोह में डांस करते समय युवक गिरा,हुई मौत,दोस्त समझे एक्टिंग कर रहा है




MP:  शादी समारोह में डांस करते समय युवक गिरा,हुई मौत,दोस्त समझे एक्टिंग कर रहा है



कई बार आंखों के सामने ऐसे हादसे हो जाते हैं कि यकीन नहीं होता। ऐसा ही एक हादसा हुआ मध्य प्रदेश के बैतूल में। यहां पर शादी समारोह में डांस करते-करते एक युवक गिर गया और उसकी मौत हो गई।
बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में यह घटना हुई है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) महेंद्र सिंह मीणा ने आज बताया कि जिले के जामुढाना गांव में कल रात एक विवाह कार्यक्रम के दौरान अंतुलाल उइके (28) गाने पर डांस कर रहा था। उसके दोस्त डांस का वीडियो बना रहे थे। डांस के स्टेप करते-करते अचानक अंतुलाल नीचे गिरता है और अचेत जाता है।

वीडियो बना रहे दोस्त को यकीन नहीं

वीडियो बना रहा दोस्त अंतुलाल के पास जाता है। इस दौरान दोस्त समझते हैं कि वह एक्टिंग कर रहा है। एक दोस्त उसे गुब्बारे दिखाकर उठाने की कोशिश करता है। वहीं एक अन्य दोस्त उसका हाथ पकड़कर उठाने की कोशिश करता है। लेकिन इसके बावजूद जब अंतुलाल के शरीर में कोई हरकत नहीं होती तो साथी युवक उसे उठाकर जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल में आज मृतक का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ