MP: कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हत्या,खून से लथपथ मिला शव गांव में फैली सनसनी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हत्या,खून से लथपथ मिला शव गांव में फैली सनसनी



MP: कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हत्या,खून से लथपथ मिला शव गांव में फैली सनसनी



मध्य प्रदेश के सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र की रजवांस पुलिस चौकी क्षेत्र के सागौनी गांव के पूर्व सरपंच और कांग्रेस नेता अशोक चौबे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. रविवार सुबह उनके घर में उनका शव खून से लथपथ हालत में मिला.
62 साल के अशोक चौबे की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.
 वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल पर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह, एसडीओपी सुमित केरकेट्टा, बांदरी थाना प्रभारी धर्मेन्द्र गुर्जर सहित पुलिस बल मौजूद रहा. एडिशनल एसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला हत्या का लग रहा है. अभी हत्या का कारण सामने नहीं आया है.

चौबे पिछले चालीस साल से इस ग्राम पंचायत की सत्ता चला रहे थे. चालीस साल से वो खुद सरपंच रहे. अब भी उनके ही समर्थन वाला व्यक्ति ही सरपंच बना. वो इस क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता थे.

रात को खुद घर का मुख्य दरवाजा बंद करके सोए थे अशोक

सागौनी गांव स्थित अपने घर में अशोक चौबे पीछे वाले कमरे में रात को सो रहे थे. सुबह जैसे ही परिजनों की नजर उन पर पड़ी तो चीख पुकार मच गई. पूरे गांव में हल्ला मच गया. अशोक का शव उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ा हुआ था. उनकी गर्दन पर धारदार हथियार से हमले के निशान बने हुए थे. ग्रामीणों ने मामले की सूचना फौरन थाना बांदरी को दी. मौके पर पुलिस पहुंची.

पुलिस ने बताया कि अशोक चौबे अपने घर पर अकेले थे, उन्होंने अपने सभी दरवाजे गांव के ही एक लड़के से लगवाए, मेन दरवाजा उन्होंने लगाया और जाकर सो गए. सुबह जब देखा तो घर के अंदर मृत पड़े हुए थे. पीछे छोटी खिड़कीनुमा दरवाजा खुला था. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.





क्रेडिट:TV9 भारतवर्ष

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ