MP:रेलवे स्टेशन पर नायब तहसीलदार ने महिला डॉक्टर से की अभद्रता और धक्का मुक्की,सीसीटीवी मे कैद हुई घटना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:रेलवे स्टेशन पर नायब तहसीलदार ने महिला डॉक्टर से की अभद्रता और धक्का मुक्की,सीसीटीवी मे कैद हुई घटना



MP:रेलवे स्टेशन पर नायब तहसीलदार ने महिला डॉक्टर से की अभद्रता और धक्का मुक्की,सीसीटीवी मे कैद हुई घटना


ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन  पर तैनात महिला डॉक्टर के साथ गोहद के नायब तहसीलदार ने मारपीट कर दी. महिला डॉक्टर ने नायब तहसीलदार को एंट्री गेट से बाहर जाने के बजाए एक्जिट गेट से निकलने को कहा.

साथ ही मास्क नहीं पहनने पर भी टोका. रोका टोकी से नाराज नायब तहसीलदार और उसके ड्राइवर ने महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता कर हाथापाई की. इस घटना से गुस्साए स्टेशन पर मौजूद डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया. GRP ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. अफ़सर की यह करतूत रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV में कैद हो गई है.


 
क्या है मामला
खबर के अनुसार, गोहद के नायब तहसीलदार अनिल पटेल सोमवार शाम में ग्वालियर रेलवे स्टेशन से निकल रहे थे. इस पर सैंपल ड्यूटी पर तैनात महिला डॉक्टर ने मास्क नहीं लगाने पर नायब तहसीलदार को टोका. महिला डॉक्टर के टोकने पर नायब तहसीलदार भड़क गए और अपनी गलती के लिए माफी मांगने के बजाय उन्होंने अपने पद की धौंस दिखानी चाही. 

नायब तहसीलदार ने कहा कि "तुम जानती नहीं हो मैं तहसीलदार हूं. मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी." इस पर भी महिला डॉक्टर दबाव में नहीं आईं और नियमों के उल्लंघन पर डॉक्टर ने नायब तहसीलदार की फोटो खींचने की कोशिश की. इस पर नायब तहसीलदार आपा खो बैठे और उन्होंने महिला के साथ से मोबाइल छीन कर फेंक दिया. इतना ही नहीं नायब तहसीलदार पर आरोप है कि वह महिला डॉक्टर को धक्का देकर गलत गेट से बाहर निकल गए.

 इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब डॉक्टरों ने FIR की मांग की तो जीआरपी ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है.
जानकारी के अनुसार खुद को तहसीलदार बताने वाला अफसर भिंड जिले के गोहद में नायब तहसीलदार अनिल पटेल है. नायब तहसीलदार का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि जिस ने उन्हें रोका वह डॉक्टर थी, लेकिन उनका कोई विवाद नहीं हुआ है. भले ही नायब तहसीलदार विवाद से इनकार कर रहे हैं लेकिन CCTV फुटेज उनकी अभद्रता की तस्वीरें बयां कर रही है. GRP ने 2 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ