शादी के 72 घण्टे के अंदर ही प्रेमी के साथ फरार हो गई नई नवेली दुल्हन,घरवालों के उड़े होश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शादी के 72 घण्टे के अंदर ही प्रेमी के साथ फरार हो गई नई नवेली दुल्हन,घरवालों के उड़े होश



शादी के 72 घण्टे के अंदर ही प्रेमी के साथ फरार हो गई नई नवेली दुल्हन,घरवालों के उड़े होश


राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में शादी के महज 72 घंटे बाद नई नवेली दुल्हन घर से भाग (dulhan ran away with lover) गई. लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan Rajasthan) 4 लाख रुपये और ज्वेलरी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. आरोपी महिला ने अपनी शादी में प्रेमी को भाई बताकर बुलाया था.

उसने युवक को एक होटल में रुकवाया था. घरवालों को जब इस बात की जानकारी मिली, उनके होश उड़ गए. फिर पुलिस (looteri dulhan robbery) को मामले की जानकारी दी गई. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अब 2 बिचौलियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि डांगियों का गुड़ा के रहने वाले मार्बल फैक्ट्री के सुपरवाइजर कमलेश साहू ने 6 फरवरी को पुलिस में केस दर्ज करवाया था. युवक शादी (looteri dulhan gang udaipur) नहीं होने से काफी परेशान था. कुछ साल पहले युवक को उसके दो परिचित महिलाओं ने मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली युवती पूजा के बारे में बताया था. इसके बाद कमलेश ने पूजा से मुलाकात की. इस दौरान पूजा ने बताया कि उसके पिता का निधन हो गया है. उस पर तीन लाख का कर्ज भी है. अगर वह पैसे चुका देगा तो वह उससे शादी कर लेगी.

दुल्हन शादी में प्रेमी को बनाकर लाई भाई

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला अपने प्रेमी को भाई बताकर सुसराल बालों से मिलवाया था. बात तय हुई और कमलेश और पूजा की शादी हो गई. महिला ने कोर्ट में अपनी शादी भी रजिस्टर्ड करवा ली. शादी के वक्त कमलेशन ने पूजा को 3 लाख कैश और जेवर दिए थे. शादी के ठीक तीन दिन बाद महिला ने कहा कि उसकी मां का फोन आया था. चाचा की तबीयत ठीक नहीं है. इसके बाद उसने पति कमलेश से एक लाख रुपये लिए, जेवर बैग में भरे और फरार हो गई. इसके बात कमलेश ने उसे फोन भी किया. लुटेरी दुल्हन पूजा ने उसे चाचा के तबीयत में सुधार नहीं होने की बात कहकर गुमराह करती रही.

कमलेश को शक हुआ. फिर वह अपने एक दोस्त के साथ पूजा के बताए पते पर इंदौर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. घर पर ताला लटक रहा था. उसने पूजा की फोटो आस-पास के लोगों को दिखाई तो किसी ने उसे पहचाना ही नहीं. कमलेश को जब ठगी की आशंका हुई तो वह थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया.


क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ