यूक्रेन में सड़क पर आसमान से गिरा बम,CCTV में कैद हुआ ख़ौफ़नाक मंजर,देखिये वीडियो

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

यूक्रेन में सड़क पर आसमान से गिरा बम,CCTV में कैद हुआ ख़ौफ़नाक मंजर,देखिये वीडियो



यूक्रेन में सड़क पर आसमान से गिरा बम,CCTV में कैद हुआ ख़ौफ़नाक मंजर,देखिये वीडियो


रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध चौथे दिन में प्रवेश कर चुका है. रूस ने यूक्रेन पर 24 फरवरी की सुबह तीन ओर से हमला कर दिया था. जैसे-जैसे यह युद्ध आगे बढ़ रहा है इंटरनेट और सोशल मीडिया पर मिसाइल और तोप के हमलों, गोलीबारी, बम विस्फोटों की भयावह तस्वीरों और वीडियो की बाढ़ आई हुई है.

भारत अपने नागरिकों को युद्धग्रस्त यूक्रेन से हंगरी, पोलैंड, स्लोवाकिया और रोमानिया के रास्ते बाहर निकाल रहा है.

यूक्रेनी फौज और रूसी सेना के बीच भयंकर युद्ध
यूक्रेन के सभी प्रमुख शहरों में कर्फ्यू लागू है. सड़कों पर रूसी और यूक्रेनी सैनिकों के बीच संघर्ष चल रहा है. ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें युद्ध की वीभत्सता देखी जा सकती है. आग की लपटें, गोलियों की आवाज, आसमान से हवाई हमले और न जाने क्या-क्या. यूक्रेन का एक ऐसा ही रूह कंपाने वाला वीडियो इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें आसमान से सड़क पर बम गिरता है और वहां से गुजर रहा एक साइकिल सवार इसकी चपेट में आ जाता है.

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल है. इसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर बम गिरते ही चारों ओर आग की लपटें उठती हैं और साइकिल सवार हवा में उछलकर गिर जाता है. हादसे वाली जगह के आसपास कुछ कारें भी खड़ी हैं. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सड़क पर अचानक से आग फैलती है और चारों ओर नारंगी लपटें छा जाती हैं. तभी फ्रेम में साइकिल सवार आता है जो विस्फोट की तीव्रता के कारण उछलकर दूसरी ओर जा गिरता है.

लिंक को टच करें👇👇

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि जब धुएं का गुबार छंटता है तो साइकिल सवार जमीन पर पड़ा दिखाई देता है, वह उठने की कोशिश करता है लेकिन उठ नहीं पाता. ऐसा लगता है कि वह गंभीर रूस से घायल हो गया हो. इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूक्रेन और रूस युद्ध की खौफनाक तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया और इंटरनेट पर शेयर नहीं करने की अपील बहुत सारे नेटिजेंस कर रहे हैं. संयुक्त राष्ट्र की मानें तो अब तक 3.5 लाख से अधिक यूक्रेनी अपने पड़ोसी देशों में शरण ले चुके हैं.





क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ