MP:युवक ने छात्रा को यूनिवर्सिटी से किया किडनैप,जयपुर ले जाकर किया रेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:युवक ने छात्रा को यूनिवर्सिटी से किया किडनैप,जयपुर ले जाकर किया रेप



MP:युवक ने छात्रा को यूनिवर्सिटी से किया किडनैप,जयपुर ले जाकर किया रेप




यूनिवर्सिटी के सामने से एक छात्रा को किडनैप कर उसके साथ रेप किया गया।
यह मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है. दिल दहला देने वाली ये घटना ग्वालियर जिले की है. लड़की की किडनैपिंग (Kidnapping)और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. खबर के मुताबिक एक युवक ने छात्रा को यूनिवर्सिटी के सामने से पहले तो किडनैप किया और फिर उसे वह जयपुर ले गया. वहीं पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस (MP Police) ने अपहरण की गई छात्रा को जयपुर से बरामद कर लिया है. वहीं आरोपी और उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस (Police) अब दोनों से पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक 16 साल की लड़की दो दिन पहले लापता हो गई थी. उसके परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत लापता लड़की की तलाश शुरू कर दी. दरअसल पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी लड़की को जयपुर (Jaipur) लेकर गए हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर उसे तुरंत जयपुर भेजा गया.

किडनैपिंग और रेप का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी कर छात्रा को बरामद कर लिया. वहीं मौके से पुलिस ने आकाश नाम के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि युवक ने एक तरफा प्यार में पागल होकर इस तरह का कदम उठाया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. यूनिवर्सिटी के सामने से छात्रा के अपहरण की घटना से कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि पुलिस ने लापता लड़की को ढूंढ लिया है और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.



क्रेडिट:TV9

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ