MP: बंकर में छुपकर जान बचा रहे मध्यप्रदेश के छात्र , वीडियो शेयर कर बताया कितनी है दहशत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: बंकर में छुपकर जान बचा रहे मध्यप्रदेश के छात्र , वीडियो शेयर कर बताया कितनी है दहशत



MP: बंकर में छुपकर जान बचा रहे मध्यप्रदेश के छात्र , वीडियो शेयर कर बताया कितनी है दहशत


धार. रूस के यूक्रेन पर हमलों के बीच मध्य प्रदेश के कई स्टूडेंट्स फंसे हुए हैं. धार जिले का एक युवक तो बंकर में छुपकर अपनी जान बचा रहा है. उसका कहना है कि एयर स्ट्राइक और बमबारी से बंकर में भी दहशत का माहौल है.
आसपास बमबारी होने से बारूद की गंध बंकर में भी आ रही है. युवक ने वीडियो भेजकर केंद्र और राज्य सरकार से खुद को बचाने की अपील की है.
जानकारी के मुताबिक, यूक्रेन में धार का युवक वैभव बारचे भारी बमबारी के बीच बंकर में रहने को मजबूर है. उसने बमबारी के बीच वीडियो बनाकर आपबीती सुनाई है. उसने वीडियो में बताया- एयर स्ट्राइक के बीच हम फंसे हुए हैं. बारूद की स्मेल बंकर में आ रही है. स्ट्राइक, बमबारी की खतरनाक तस्वीरें दिखाई दे रही हैं. इस बीच वैभव के बड़े भाई ने News18 से संपर्क किया.

सरकार से बचाने की अपील

उसने बताया कि हम सरकार से मदद मांग रहे हैं कि वह वैभव को सुरक्षित भारत लेकर आए. उनकी वैभव से फोन पर लगातार बातचीत हो रही है. भारी बमबारी के कारण वैभव अपने दूसरे भारतीय साथियों के साथ बंकर में ही रुका हुआ है. छात्र बुरी तरह वैभव डरा हुआ है.

पहली उड़ान रोमानिया से रवाना

यूक्रेन से निकाले गए 219 भारतीयों के साथ मुंबई के लिए पहली उड़ान रोमानिया से रवाना हो गई है. विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने बताया कि यूक्रेन से निकाले गए 219 भारतीयों के साथ मुंबई के लिए पहली उड़ान रोमानिया से रवाना हुई है. उन्होंने कहा कि 'हम प्रगति कर रहे हैं. हमारी टीमें चौबीसों घंटे जमीन पर काम कर रही हैं. मैं निजी रूप से हालात की निगरानी कर रहा हूं.' यूक्रेन पर हुए रूसी हमले के बाद वहां पर भारी संख्या में भारतीय नागरिक फंस गए हैं. इनमें सबसे बड़ी संख्या स्टूडेंट्स की है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ