MP:चप्पल ने हत्याकांड का किया खुलासा:प्रेमी के साथ मिलकर कर दी तीसरे पति की हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:चप्पल ने हत्याकांड का किया खुलासा:प्रेमी के साथ मिलकर कर दी तीसरे पति की हत्या


चप्पल ने हत्याकांड का किया खुलासा:प्रेमी के साथ मिलकर कर दी तीसरे पति की हत्या

इंदौर में एक चप्पल ने अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया. आरोपियों को हवालात की हवा खिलवा दी. मामला प्रेम त्रिकोण था. हत्या पति की हुई थी.

पत्नी और उसका प्रेमी ही आरोपी निकले. महिला का ये तीसरा पति था. इससे पहले वो दो और शादी कर चुकी थी. तीनों शादियों से उसके चार बच्चे हैं.

त्रिकोणीय प्रेम और उसके बाद ह्त्या का मामला एरोड्रम थाना इलाके का है. 30 जनवरी को केदार नगर में एक लावारिस शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए. पोटमॉर्टम के बाद खुलासा हुआ कि मृतक के सिर पर चोट पहुंचाकर उसे मौत के घाट उतारा गया. मृतक की पहचान दीपक के तौर पर हुई. पुलिस ने जांच आगे बढ़ायी तो पता चला कि दीपक ने कुछ समय पहले ही मंगला नाम की महिला से प्रेम विवाह किया था. दीपक की हत्या के बाद से वो गायब है.
पुलिस ने मंगला को ढूंढ़ निकाला और उसे हिरासत में ले लिया. सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. मंगला ने बताया कि दीपक उसका तीसरा पति था. इससे पहले वो दो और शादी कर चुकी है. पहले पति की मौत हो गयी थी और दूसरे को छोड़कर वो दीपक के साथ रहने लगी थी. दोनों के बीच 20 साल का अंतर था. दोनों ने मंदिर में प्रेम विवाह किया था. दीपक बिस्किट फैक्ट्री में काम करता था. मंगला जिस जगह रहती थी वहां दीपक उसके साथ नहीं रहना चाहता था, जबकि दीपक के घर जाकर मंगला नहीं रहना चाहती थी. कुछ दिन पहले दीपक ने मंगला को गणेश नाम के शख्स के साथ देख लिया था. उसके बाद से दोनों में झगड़ा होने लगा था.

30 तारीख को केदार नगर में दोनों फिर मिले. वहीं सड़क पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. वहां पहले से मौजूद गणेश ने दीपक के सिर पर भारी पत्थर दे मारा. दीपक वहीं निढाल होकर गिर पड़ा. मंगला ने भी ईंट से दीपक के सिर पर हमला बोल दिया और दोनों मौके से भाग गए. लावारिस शव मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल कर रही थी तभी वहां एक लेडीज चप्पल मिली. पुलिस को शंका हुई कि ह्त्या में कोई महिला जरूर शामिल है. बस उस चप्पल के जरिए वो मंगला तक पहुंच गयी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ