MP: मंदिर में सात फेरे लेने के बाद ससुराल जा रही दुल्हन गहने एवं नकदी लेकर हुई फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: मंदिर में सात फेरे लेने के बाद ससुराल जा रही दुल्हन गहने एवं नकदी लेकर हुई फरार




MP: मंदिर में सात फेरे लेने के बाद ससुराल जा रही दुल्हन गहने एवं नकदी लेकर हुई फरार



जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) शादी के चंद मिनिटों बाद ही नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई. हालांकि, दुल्हन की कथित मौसी को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

इस सनसनीखेज हैरान करने वाली वारदात के बाद पुलिस अब लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी हुई है. पूरा मामला ओमती थाना क्षेत्र का है. दरअसल, छिंदवाड़ा निवासी दशरथ पटेल बड़े अरमानों के साथ शादी करने के लिए दो दिन पहले जबलपुर आया था. उसने बकायदा दुल्हन यानी रेणु राजपूत के साथ मंदिर में सात फेरे भी ले लिए. इसके बाद दोनों कोर्ट में शादी रजिस्टर करवाने जा रहे थे, लेकिन इसी दौरान बाइक पर बैठी दुल्हन बाइक से उतरी और दूसरे बाइक सवार युवक के साथ भाग निकली.

भागने के पहले दुल्हन यानी रेणु ने दशरथ से 30 हजार रुपए नगद ले लिए थे. इसके अलावा वह करीब 60 हजार रुपये के सोने-चांदी के जेवर भी पहने हुए थी, जो दुल्हे के परिवार द्वारा उसे उपहार के रूप में दिए गए थे. पीड़ित पक्ष के अनुसार दूल्हे के चाचा-चाची जबलपुर में रहते हैं और किराना दुकान चलाते हैं. उनकी दुकान पर एक महिला अक्सर आती थी. दशरथ की चाची सुनीता के अनुसार उन्होंने उस महिला से अपने भतीजे की शादी करवाने के संबंध में चर्चा की जिसके बाद महिला ने रांझी निवासी अपनी भतीजी के संबंध में उन्हें बताया था. दूल्हे की चाची का कहना है कि उस महिला ने बताया था कि रेणु के माता-पिता नहीं हैं और उसकी शादी की जिम्मेदारी उन्हीं पर है. इसके बाद दोनों पक्षों ने 1 फरवरी की तारीख शादी करने के लिए तय की थी.

पुलिस कर रही दुल्हन की तलाश

दूल्हा दशरथ भी दो दिन पहले यानी शनिवार को जबलपुर पहुंच चुका था. मंगलवार को दोनों पक्ष शादी करने के लिए मंदिर पहुंचे जहां दशरथ और रेणु ने एक दूसरे के गले में वरमाला डालकर सात फेरे लिए और भगवान को साक्षी मानकर पूरी जिंदगी एक दूसरे के साथ बिताने की कसमें खाईं. इसके बाद दूल्हा दशरथ अपनी नई नवेली दुल्हन रेणु को बाइक पर बिठाकर अपनी शादी रजिस्टर करवाने कोर्ट जा रहा था, लेकिन घंटाघर के पास पहुंचते ही रेणु ने बाइक धीमी करवाई और बाइक से उतर कर एक अन्य बाइक में बैठ गई जिसके पीछे एक अन्य युवक बाइक से चल रहा था


क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ