PUBG गेम की लत ने पूरे परिवार को किया बर्बाद, बेटे ने भाई,बहन और मां को गोलियों से भूना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

PUBG गेम की लत ने पूरे परिवार को किया बर्बाद, बेटे ने भाई,बहन और मां को गोलियों से भूना


PUBG गेम की लत ने पूरे परिवार को किया बर्बाद,  बेटे ने भाई,बहन और मां को गोलियों से भूना


बच्चों और टीनएजर्स में प्लेयर यूएनडॉग्स बैटलग्राउंड (PUBG) के लत की कई कहानियां सुनने को मिलती रहती है लेकिन पाकिस्तान से पब्जी के लत को लेकर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है.

एक टीनएजर को पब्जी की लत ऐसी लगी कि वो गेम की दुनिया को ही अपनी असल दुनिया समझ बैठा और अपनी मां समेत भाई-बहनों को गोली मार दी. पाकिस्तान की पुलिस ने इस मामले के सामने आने के बाद देश में पब्जी को बैन करने की मांग की है.

पुलिस ने बताया कि अली जैन ने 18 जनवरी को अपनी मां, दो बहनों और एक भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. जब उससे पुलिस ने पूछताछ की तो उसने दावा किया कि पब्जी के खेल ने उसे हिंसा के लिए उकसाया था.

पुलिस इंवेस्टिगेटर इमरान किश्वर ने लाहौर में संवाददाताओं से कहा, 'यह इस तरह की पहली घटना नहीं है, इसलिए हमने पब्जी को बैन करने करने की सिफारिश का फैसला किया है.'

PUBG एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर 'बैटल रॉयल' गेम है जिसमें विजेता ही आखिरी जीवित बचा व्यक्ति होता है. PUBG विश्व भर में सबसे अधिक प्रचलित मोबाइल गेम है. इमरान किश्वर ने बताया कि 18 वर्षीय अली अपने कमरे में पूरी तरह से अलग-थलग रहता था और PUBG खेलने का आदी था.

पाकिस्तान के अखबार डॉन ने लाहौर के एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा कि अली ने अपने परिवार पर यह सोचकर गोली चला दी कि जैसा खेल में होता है कि मृत व्यक्ति वापस आ जाता है, उसका परिवार भी फिर से जीवित हो उठेगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ