UP विधानसभा चुनाव: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर 3 से 4 राउंड चली गोली,मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

UP विधानसभा चुनाव: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर 3 से 4 राउंड चली गोली,मचा हड़कंप


UP विधानसभा चुनाव: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर 3 से 4 राउंड चली गोली,मचा हड़कंप


मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान एक बड़ी खबर सामने आयी है. दरअसल एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की कार पर फायरिंग से हड़कंप मच गया है.

यह घटना मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुई है. यही नहीं, ओवैसी ने खुद ट्वीट कर गाड़ी पर गोलीबारी का दावा किया है. वहीं, ओवैसी की कार पर फायरिंग की घटना को लेकर यूपी पुलिस जांच में जुट गयी है. यही नहीं, पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं.इस घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने न्‍यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि मैं मेरठ के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था. छिजारसी टोल प्लाजा के पास कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं. वे कुल 3-4 लोग थे. सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए. इसके बाद मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला हूं. हम सब महफूज हैं. अलहमदु'लिलाह.

पुलिस ने एक आरोपी दबोचा
हापुड़ एसपी दीपक भूकर के मुताबिक, ओवैसी पर हमला करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उससे एक अवैध असलहा भी बरामद हुआ है. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि अन्‍य आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं और जल्द सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार किया जाएगा.

बता दें कि हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम (AIMIM) यूपी में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के साथ मिल चुनाव लड़ रही है. यही नहीं, इन दिनों वह पश्चिमी यूपी के कई जिलों में प्रचार कर रहे हैं. भागीदारी परिवर्तन मोर्चा में ओवैसी के अलावा बाबू सिंह कुशवाहा की जन अधिकार पार्टी समेत कई दल शामिल हैं. दरअसल पश्चिमी यूपी में पहले चरण का मतदान 10 फरवरी और दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को होना है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ