रोहित शर्मा ने मारा छक्का फैन की टूटी नाक,ले जाना पड़ा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोहित शर्मा ने मारा छक्का फैन की टूटी नाक,ले जाना पड़ा अस्पताल




रोहित शर्मा ने मारा छक्का फैन की टूटी नाक,ले जाना पड़ा अस्पताल 


नई दिल्ली. क्रिकेट के खेल में सिर्फ खिलाड़ी ही चोटिल नहीं होते. कई बार स्टेडियम में बैठे फैंस भी हादसे का शिकार हो जाते हैं. भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में चल रहे पिंक-बॉल (IND vs SL Pink ball test) टेस्ट के पहले दिन ऐसा ही कुछ हुआ.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक छक्का स्टेडियम में बैठे एक दर्शक पर भारी पड़ गया. क्योंकि इस छक्के से फैन के नाक ही हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद इस फैन को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां एक्स-रे के बाद नाक की हड्डी टूटने की पुष्टि हुई.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारतीय पारी के छठे ओवर में श्रीलंकाई गेंदबाज विश्वा फर्नांडो की शॉर्ट गेंद को डीप मिड-विकेट के ऊपर से बाउंड्री के बाहर भेजा. गेंद स्टैंड्स में बैठे 22 साल के दर्शक गौरव विकास के मुंह पर जाकर लगी. उनकी नाक में गहरा कट लग गया और खून बहने लगा. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, नाक पर गेंद लगने के बाद पहले गौरव को स्टेडियम में मौजूद मेडिकल टीम ने प्राथमिक उपचार दिया और इसके बाद नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

दर्शक को इलाज के बाद घर भेजा गया

अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने बताया कि गौरव की नाक की हड्डी टूट गई है. चोट ज्यादा गहरी नहीं होने की वजह से सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी. बस, टांके लगाने पड़े. इसके बाद गौरव को अस्पताल से घर भेज दिया गया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ