सीधी ब्रेकिंग:होलिका के दिन चार दुकानें जलकर खाक,कई जगहों से बुलवाये गए थे फायर ब्रिगेड

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी ब्रेकिंग:होलिका के दिन चार दुकानें जलकर खाक,कई जगहों से बुलवाये गए थे फायर ब्रिगेड




सीधी ब्रेकिंग:होलिका के दिन चार दुकानें जलकर  खाक,कई जगहों से बुलवाये गए थे फायर ब्रिगेड

घटना की लाइव वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें👇👇


 सीधी
सीधी शहर के लालता चौक में आज शाम तकरीबन 7 बजे दुकानों में आग लग जाने से अचानक भारी अफरातफरी का आलम व्याप्त हो गया।
इस आग लगने की घटना को सामने के एक दुकानदार अशरफ बैरिंग के संचालक मोहम्मद अशरफ ने देखते ही पुलिस प्रशासन एवं नगरपालिका के फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिस पर कुछ देर उपरांत प्रशासनिक अमला सक्रिय हुआ।
आग के भीषण स्वरूप को देखते हुए जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों में कलेक्टर मुजीबुर्रहमान खान एवं एसपी मुकेश कुमार श्रीवास्तव, एडिशनल एसपी अंजूलता पटले भी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

2 घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

लालता चौक में लगी आग ने देखते देखते इतना रौद्र रूप धारण कर लिया कि उसने कांप्लेक्स में बनी कई दुकानों को अपनी चपेट में दुकानों की होली जलने के रूप में ले लिया। आग की लपटे कांप्लेक्स के बाहर आसमान की तरफ उठती हुई दिखाई देने लगीं। 
आनन-फानन में जिला प्रशासन द्वारा तत्काल सीधी नगर पालिका के फायर ब्रिगेड के साथ-साथ जेपी निगरी, नगर परिषद मझौली, चुरहट एवं रीवा जिले के मऊगंज से फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया और सभी जगहों से आए फायर ब्रिगेड के संयुक्त प्रयास प्रारंभ किए गए।
जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की उपस्थिति में आग पर काबू पाने के भारी मशक्कत भरे प्रयास के बाद तकरीबन 2 घंटे के उपरांत तकरीबन 9:30 बजे इस भीषण आग पर काबू पाया जा सका।


घटना की लाइव वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें👇👇


*चार दुकानें पूरी तरह खाक

इस भीषण आगजनी की घटना में इस कांपलेक्स में स्थित विजय मोबाइल की दो दुकानें, मुस्ताक साइकिल की एक दुकान तथा मकान मालिक की एक रेडीमेड कपड़े की कुल 4 दुकानें पूरी तरह जलकर खाक हो गई है।

*आग के कारणों का अभी पता नहीं


इस वक्त रात के 11:00 बजे जब आप इस खबर को पढ़ रहे हैं अभी भी जिला प्रशासन का अमला मौके पर उपस्थित है और समाचार लिखे जाने तक इस आग लगने के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका था। 
ऐसा माना जा रहा है कि होली के चलते सभी दुकानें बंद थी और बिजली के शॉर्ट सर्किट होने के कारण ये आग लगी होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ