मौज मस्ती के लिए दोस्तों ने बुक कराई पूरी मेट्रो ट्रेन,जमकर किये एन्जॉय

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मौज मस्ती के लिए दोस्तों ने बुक कराई पूरी मेट्रो ट्रेन,जमकर किये एन्जॉय



मौज मस्ती के लिए दोस्तों ने बुक कराई पूरी मेट्रो ट्रेन,जमकर किये एन्जॉय


जयपुर. आज के युवा मौज मस्ती (Fun) के लिये कुछ भी कर सकते हैं. इसके लिये हमेशा कुछ नया करने की सोचते हैं. यहां तक कि वे ट्रेन भी बुक करवा सकते हैं. जी, हां ऐसा ही एक मामला जयपुर (Jaipur) में सामने आया है.

यहां यूट्यूब चैनल चलाने वाले कुछ दोस्तों ने मौज मस्ती के लिये पूरी जयपुर मेट्रो ट्रेन (Metro Train) को ही बुक करवा लिया. बाद में दोस्तों ने इस खाली ट्रेन में अकेले में न केवल सफर किया बल्कि खाना खाया, गेम्स खेले और जमकर एंजॉय (Enjoy) किया. उन्होंने अपने इस सुहाने सफर का पूरा वीडियो बनाया. उसके बाद उन्होंने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर शेयर किया. सोशल मीडिया में यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ऐसा नहीं है कि ये ट्रेन इन युवकों ने कोई बड़ा जुगाड़ लगाकर बुक कराई है. अगर आप भी अपने जन्मदिन, प्री-वेडिंग शूट और सालगिरह जैसा कोई आयोजन मेट्रो ट्रेन सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. इसके लिए आपको जयपुर मेट्रो प्रशासन की वेबसाइट पर जाकर अपनी बुकिंग करवानी होगी. जैसे ही स्लॉट खाली मिलेगा ट्रेन आपके लिये बुक हो जायेगी. उसके बाद आप मस्ती से अपने खास आयोजन को एंजॉय कर सकते हैं.

पूरे सफर में की मस्ती, वीडियो बनाया

राजस्थान की राजधानी जयपुर में चलने वाली मेट्रो ट्रेन को कुछ दोस्तों ने मिलकर स्पेशली अपने लिए बुक किया. उसके बाद इन युवाओं ने मेट्रो की ट्रेन में खूब धूम मचाई. गेम खेले, खाना खाया और जमकर मस्ती की. ये दोस्त लंबे समय से मेट्रो को बुक करना चाह रहे थे लेकिन स्लॉट नहीं मिल रहा था. इन्होंने फरवरी के महीने में बुकिंग करवाई थी. उसके बाद इन्हें रात को 9.30 बजे का स्लॉट दिया गया. इस दौरान इन दोस्तों ने अपने एंजॉयमेंट का पूरा वीडियो शूट किया. इस पूरे वीडियो में अमित नाम का युवक अपने खुद के और अपने सफर के बारे में पूरी जानकारी देता हुआ नजर आ रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ