जेल में कल से शुरू होगी ग़दर 2 की शूटिंग, बॉलीवुड के कई सितारे रहेंगे मौजूद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जेल में कल से शुरू होगी ग़दर 2 की शूटिंग, बॉलीवुड के कई सितारे रहेंगे मौजूद




जेल में कल से शुरू होगी ग़दर 2 की शूटिंग, बॉलीवुड के कई सितारे रहेंगे मौजूद




Gadar 2 Shooting: उत्तर प्रदेश इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का गढ़ बन चुका है. पिछले कुछ सालों में यहां कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी हैं जो ब्लॉकबस्टर रही हैं. वहीं अब सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' के पार्ट टू की शूटिंग भी यूपी में होने जा रही है. बता दें कि कल यानि 20 अप्रैल से गदर 2 की शूटिंग बाराबंकी की जिला जेल में शुरू होने जा रही है.


आपको बता दें बाराबंकी शहर में स्थित जिला कारागार में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 की शूटिंग कल से शुरू हो जाएगी. जिसको लेकर के बाराबंकी के जिला कारागार अधीक्षक ने बताया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने शासन से शूटिंग के लिए अनुमति ले ली है. पहले शूटिंग 16 अप्रैल से शुरू होनी थी, लेकिन किन्ही कारणों से शूटिंग यूनिट जनपद में नहीं पहुंची है. ऐसे में अब कल से शूटिंग शुरू होने के आसार हैं. वहीं शूटिंग से पहले सभी लोगों को अपनी आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट देनी होगी और कोविड-19 सर्टिफिकेट भी दिखाना होगा. उसके बाद ही वो जेल परिसर में एंट्री कर पाएंगे. कोरोना को बढ़ते हुए देख स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है,

वहीं अगर गदर 2 फिल्म की शूटिंग की बात करें तो बाराबंकी जनपद के विभिन्न इलाकों में इस फिल्म के सीन्स फिल्माए गए हैं और अब कुछ सीन यहां की जिला जेल में फिल्माए जाएंगे. जिसको लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. क्योंकि वो लोग सनी देओल के साथ बॉलीवुड के अन्य कलाकार को भी अपने सामने शूटिंग करते हुए देख पाएंगे. इस शूटिंग के लिए जिला प्रशासन ने भी पूरी तरह से तैयारी कर ली है. जिला जेल में कई फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे जिसकी जानकारी जेल अधीक्षक ने दी है.


क्रेडिट - ABP न्यूज

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ