कीरोन पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने का किया ऐलान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कीरोन पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने का किया ऐलान



कीरोन पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने का किया ऐलान



वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। लेकिन वह दुनिया भर में निजी टी20 और टी10 लीग में खेलते रहेंगे।

वेस्टइंडीज के सुपरस्टार कीरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज के लिए 15 साल तक खेले। पोलार्ड इस समय भारत में हैं, जहां वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

कीरोन पोलार्ड ने 123 वनडे मैच खेले, जिसमें 2706 रन बनाए और 55 विकेट लिए। वह दुनिया के सबसे बेहतरीन T20I बल्लेबाजों में से एक थे। पोलार्ड 101 मैचों में 135.14 के स्ट्राइक रेट से 1568 रन बनाए थे। पोलार्ड ने आखिरी बार भारत में फरवरी 2022 में खेला था, जब उन्होंने वनडे और टी20 सीरीज में टीम का नेतृत्व किया था, जिसमें मेहमान टीम हार गई थी।

वह 587 मैचों में 11,509 मैचों के साथ टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। टी20 क्रिकेट में पोलार्ड के ज्यादातर रन दुनिया भर की टी20 लीग में फ्रेंचाइजी के लिए आए हैं।

कीरोन पोलार्ड ने बुधवार को सोशल मीडिया पर संन्यास की घोषणा की। पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर एक बयान में कहा, ''विस्तृत चर्चा के बाद मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। दस साल की उम्र से वेस्टइंडीज के लिए खेलना मेरा सपना था और मुझे गर्व है कि खेल के टी20 और वनडे अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में मैंने 15 साल से अधिक समय तक वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया।''

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ