देसी लुक में दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा,फैन्स बोले...

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देसी लुक में दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा,फैन्स बोले...



देसी लुक में दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा,फैन्स बोले...



भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं औऱ इस दौरान उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी रहती हैं और अक्सर अपने पार्टनर को मैदान पर चियर करते हुए भी दिख जाती हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) कपल गोल देने में हमेशा आगे रहते हैं औऱ उनका हालिया तस्वीर भी इसी तरफ इशारा कर रही है. दरअसल ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी के रिसेप्शन पार्टी से विराट-अनुष्का की कमाल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों का प्यार साप दिख रहा है. मैक्सवेल और विनी रमन की शादी के रिसेप्शन पार्टी से अनुष्का शर्मा ने अपनी विराट की शानदार फोटो शेयर की है. इस फंक्शन में अनुष्का और विराट एथनिक आउटफिट में नजर आए.

पिंक पलाजो सूट में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी व मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. वहीं प्रिंटेड कुर्ते और पायजामे में विराट कोहली काफी हैंडसम लग रहे थे और कपल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

फोटो शेयर करने के साथ अनुष्का ने लिखा, 'वेडिंग फंक्शन बबल में। अब मुझे लगता है कि मैंने बबल में हर एक फंक्शन को सेलिब्रेट किया है.'

अनुष्का के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इन तस्वीरों को 1 घंटे से कम समय में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ