आज लॉंच होगा OPPO F21 Pro फोन, जबरजस्त कैमरा और बैटरी बैकअप,इतने रुपये है इसकी कीमत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आज लॉंच होगा OPPO F21 Pro फोन, जबरजस्त कैमरा और बैटरी बैकअप,इतने रुपये है इसकी कीमत



आज लॉंच होगा OPPO F21 Pro फोन, जबरजस्त कैमरा और बैटरी बैकअप,इतने रुपये है इसकी कीमत


OPPO F21 Pro launches: भारतीय स्मार्टफोन बाजार (Indian Mobile Market) में ओप्पो (OPPO) आज नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन की सीरीज का नाम ओप्पो एफ21 प्रो ( OPPO F21 Pro ) सीरीज होगा.

इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन ओप्पो एफ21और ओप्पो एफ 21 प्रो प्लस लॉन्च होंगे. हालांकि अभी तक कंपनी ने 5जी स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है, जो भारत में आज दस्तक देगा. जबकि ओप्पो एओफ21 प्रो 5जी बांग्लादेश में लॉन्च किया जा चुका है.

ओप्पो एफ21 प्रो की भारत में कीमत की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बांग्लादेश में इस मोबाइल को बांग्लादेश में BDT 27,990 में पेश किया गया है, जो भारत में करीब 24650 रुपये है. इस कीमत में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है. यह डिवाइस कॉस्मिक ब्लैक और सनसेट ओरेंज कलर में आता है.

भारत में लॉन्च होने वाले डिवाइस में बदलाव किया जाएगा या नहीं, उसके बारे में तो कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बांग्लादेश में दस्तक दे चुके मोबाइल की तरह ही इसके भी स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं ओप्पो के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन.


ओप्पो एफ 21 प्रो में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो 8जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम पर काम करता है. साथ ही इसमें 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज पर काम करता है. यह भारत में 12 अप्रैल यानी आज लॉन्च होगा.


ओप्पो के इस फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 90hz का है. इसका टच सैंपलिंग रेट 180Hz का है. इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का सेंसर है, जबकि अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं. साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ओप्पो का यह स्मार्टफोन 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33W के सुपर वूक चार्जिंग के साथ दस्तक देगा. इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई और ब्लूटूथ वी 5.1 दिया गया है. ओप्पो के इस फोन का मुकाबला वनप्लस नोर्ड 2 और वीवो के स्लिम स्मार्टफोन से होगा.



क्रेडिट- TV9 Bharatvarsh

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ