एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए तक लेने वाले अक्षय कुमार करेंगे फीस में कटौती, जानें कारण

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए तक लेने वाले अक्षय कुमार करेंगे फीस में कटौती, जानें कारण



एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए तक लेने वाले अक्षय कुमार करेंगे फीस में कटौती, जानें कारण




मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें आज के दौर में हिट मशीन के तौर पर देखा जाता है। बीते 10 साल का रिकॉर्ड देखें तो उनकी लगभग 75 फीसदी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को पसंद आई हैं और सफल रही हैं।

लेकिन हाल ही में आई उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई, जिसके बाद उन्होंने अपनी फीस में कटौती का फैसला लिया है।

100 करोड़ से नीचे आ सकती है अक्षय की फीस

कोइमोइ की रिपोर्ट के मुताबिक़, अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए लगभग 140-150 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। चर्चा है कि अक्षय उन फिल्मों की फीस में कटौती करने जा रहे हैं, जो मध्यम दर्जे की हैं। इनमें 'सेल्फी', 'सूराराई पोटरु' की रीमेक जैसी फ़िल्में शामिल हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय अपनी फीस में कटौती कर इसे 100 करोड़ रुपए से नीचे ला सकते हैं।

'बच्चन पांडे' बमुशिकल 50 करोड़ रुपए कमा सकी

अक्षय कुमार ने फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी 'बच्चन पांडे' के लिए फीस के तौर पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा लिए थे। जबकि फिल्म का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए थे। हालांकि, जब यह फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर बमुश्किल 50 करोड़ रुपए ही कमा सकी। इसके चलते फिल्म के मेकर्स को बड़ा घाटा उठाना पड़ा। इतना ही नहीं, अक्षय की हाई फीस के कारण उनकी एक अन्य फिल्म 'बेल बॉटम' भी ओवर बजट गई थी, जिसका निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया था।

अक्षय की कई फ़िल्में आनी बाकी

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) है, जो 3 जून 2022 को रिलीज होगी। डॉ. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। अक्षय की अन्य फिल्मों में आनंद एल राय के निर्देशन वाली 'रक्षा बंधन', अभिषेक शर्मा निर्देशित 'राम सेतु', रंजीत तिवारी के डायरेक्शन की 'मिशन सिन्ड्रेला', अमित राय के निर्देशन में बन रही 'OMG: ओह माय गॉड 2', राज मेहता के निर्देशन में बनी 'सेल्फी' और तमिल फिल्म 'सूरारई पोटरई' की हिंदी रीमेक जैसी फिल्में शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ