बाइक से टकराने के बाद बारातियों से भरी बस में लगी आग, एक की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाइक से टकराने के बाद बारातियों से भरी बस में लगी आग, एक की मौत




बाइक से टकराने के बाद बारातियों से भरी बस में लगी आग, एक की मौत



बाइक बस के नीचे जा घुसी और उसकी टंकी फट गई जिसमें आग लग गई. आग लगते ही बस में सवार बराती से बस से उतरकर इधर-उधर भागने लगे. देखते ही देखते बस आग के गोले में तब्दील हो गई.

हरदोई. उत्तर प्रदेश में हरदोई-लखनऊ हाईवे पर टुटियारा गांव के सामने एक बाइक सवार बारातियों से भरी बस से टकरा गया. इस हादसे में बरेली निवासी बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं बाइक की टंकी फटने से बस में आग लग गई. यह देख बारातियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सारे बाराती बस से नीचे कूदे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कछौना के हिदूंखेड़ा निवासी संदीप की शादी संडीला के शिवनगरा में तय थी. शनिवार को गांव से बारातियों को लेकर प्राइवेट बस शिवनगरा जा रही थी. रास्ते में हरदोई-लखनऊ हाईवे पर कछौना कोतवाली क्षेत्र के टुटियारा गांव के सामने लखनऊ की तरफ से आ रहे 24 वर्षीय बाइक सवार देवांश पांडेय की बाइक सीधा बस से जा टकराई.

इस भिड़ंत में वह बाइक बस के नीचे जा घुसी और उसकी टंकी फट गई जिसमें आग लग गई. आग लगते ही बस में सवार बराती से बस से उतरकर इधर-उधर भागने लगे. देखते ही देखते बस आग के गोले में तब्दील हो गई. इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं बस में सवार शोभित नाम का एक किशोर घायल हो गया.

इस घटना के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया. ग्रामीणों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. सूचना पर प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह के साथ पहुंची पुलिस टीम ने अग्निशमन विभाग को जानकारी देते हुए सड़क से जाम हटवाया और घायल बराती को उपचार हेतु सीएचसी कछौना भिजवाया.

वहीं दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर बस में लगी आग पर काबू पाया, जिसके बाद बस के नीचे फंसे बाइक सवार के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी. पुलिस को मृतक युवक के पास से मोबाइल फोन व आधार कार्ड मिला है. आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त बरेली स्थित कटरा चांद खान के नवादा शेखां गांव में रहने वाले रमाकांत पांडे के 24 वर्षीय बेटे देवांश पांडेय के रूप में हुई है.

पुलिस ने मृतक के मोबाइल से परिजनों को उनकी मौत की खबर दी, जिसके बाद वहां मातम छा गया. परिजनों के अनुसार युवक इलाहाबाद से बरेली जा रहा था. पुलिस के मुताबिक, बस में इतनी भीषण आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. फिलहाल आशंका जताई जा रही है कि बस में आतिशबाजी रखी थी, जिससे बस में लगी आग ने भयानक रूप ले लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ