Elon Musk ने Tweet 'किया कि, अगर मैं संदिग्ध हालातों में मर जाऊँ तो....

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Elon Musk ने Tweet 'किया कि, अगर मैं संदिग्ध हालातों में मर जाऊँ तो....





Elon Musk ने Tweet 'किया कि, अगर मैं संदिग्ध हालातों में मर जाऊँ तो....



एलॉन मस्क (Elon Musk) ट्विटर खरीदने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. अब उनका एक नया ट्वीट चर्चा में है. इसमें उन्होंने 'संदिग्ध हालातों में मौत' की बात की है. उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं.

Elon Musk ने ट्वीट में लिखा है, 'अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा.' Elon Musk के ट्वीट का मतलब सीधे तौर पर तो किसी को समझ नहीं आया लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां मस्क Nice Knowin' Ya गाने का जिक्र कर रहे हैं.

जिस गाने या एलबम का मस्क ने जिक्र किया है वह TWENTY2 नाम के बैंड की है. यह साल 2018 में आई थी.

मस्क का यह ट्वीट टाइमलाइन पर आते ही वायरल हो गया. एक घंटे से भी कम में मस्क के इस ट्वीट को 33 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके थे.

मस्क के ट्वीट पर आ रहे मजेदार रिएक्शन

एलॉन मस्क के ट्वीट पर लोग उनके जैसे हल्के अंदाज में ही जवाब भी दे रहे हैं. जवाब में लोग बोल रहे हैं कि दुनिया को अभी मस्क की बहुत जरूरत है, इसलिए वह इतनी जल्दी नहीं जा सकते. एक यूजर ने लिखा कि हमें मस्क को हर कीमत पर बचाना होगा.

कुछ यूजर ऐसे भी थे जो मस्क के ट्वीट पर सीरियस हो गए. एक ने लिखा कि ऐसा मजाक में भी मत सोचना. अभी तुमको कई समस्याएं सुलझानी हैं.

कुछ ट्विटर यूजर ऐसे भी हैं जो लिखते हैं कि वे मस्क को बचा लेंगे. वहीं एक यूजर ने लिखा कि अगर मस्क को कुछ हुआ तो क्या वह ट्विटर को अपने पास रख सकते हैं?

44 अरब डॉलर में मस्क ने खरीदा है ट्विटर

SpaceX और Tesla टेस्ला के CEO एलॉन मस्क ने पिछले महीने ही 44 अरब डॉलर में ट्विटर खरीदने की डील की है. इसके बाद से वह ट्विटर में काफी बदलाव की बातें कर रहे हैं. एक बड़ा इशारा उन्होंने पिछले दिनों दिया था. मस्क ने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा. इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं. हालांकि, एलॉन मस्क ने साफ कर दिया कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा.



क्रेडिट: आज तक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ