IPL LSG vs GT: लखनऊ-गुजरात मैच में फाइनल होगी प्लेऑफ की पहली टीम

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IPL LSG vs GT: लखनऊ-गुजरात मैच में फाइनल होगी प्लेऑफ की पहली टीम



IPL LSG vs GT: लखनऊ-गुजरात मैच में फाइनल होगी प्लेऑफ की पहली टीम


IPL 2022 LSG vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज मैच लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाना है। यह मैच इस आईपीएल सीजन का 57मैच है, और यह दोनों टीम दूसरी बार आमने - सामने होने वाली है, पहली बार इन दोनों नई टीम के बीच भिड़ंत 28 मार्च को हुई थी, तब गुजरात ने लखनऊ को 5 विकेट से हराया था।

आज का यह मैच दोनों टीम जीतना चाहेगी। क्योंकि अंक तालिका में दोनों टीम के समाना अंक है, लखनऊ की टीम ने 11 मैच में से 7 जीत दर्ज की है, तो गुजरात की टीम ने भी 11 मैच में से 7 में ही जीत दर्ज की है, पर नेट रनरेट के आधार पर लखनऊ की टीम अंक तालिका में गुजरात से आगे पहले स्थान पर है। जबकि गुजरात दूसरे स्थान पर है। आज का मैच जीतने वाली टीम आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी। तो और यह मैच दिलचस्प हो जाता है।

अंक तालिका की स्थिती इस सीजन

आईपीएल के इस सीजन में दो नई टीम की एंट्री हुई है। जिस से इस साल टोटल टीम 8 न होकर 10 हो गई है। अभी तक के 15 सीजन में से 9 सीजन की विजेता टीम मुंबई 5 बार और चेन्नई 4 बार की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे मुंबई दसवा स्थान और चेन्नई नौवें स्थान पर है। जबकि इस सीजन की दो नई टीम अंक तालिका में लखनऊ पहले स्थान पर है, तो गुजरात की टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है। जबकि आधिकारिक तौर पर अभी तक 5 बार की खिताब विजेता मुम्बई की टीम प्लेआफ की रेस से बाहर हुई है। शेष टीम किसी न किसी आधार पर प्लेआफ की रेस में बनी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ