MP Accident News: सड़क पर बस का इंतजार कर रहे परिवार को बोलेरो ने रौंदा, 5 की मौत, CM ने जताया शोक

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Accident News: सड़क पर बस का इंतजार कर रहे परिवार को बोलेरो ने रौंदा, 5 की मौत, CM ने जताया शोक



MP Accident News: सड़क पर बस का इंतजार कर रहे परिवार को बोलेरो ने रौंदा, 5 की मौत, CM ने जताया शोक


सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे, तभी अनियंत्रित बोलेरो ने कुचल दिया। जहां 5 की मौत हो गई।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें तीन बच्चे शामिल हैं। ये सभी मुरैना के रहने वाले हैं और यहां शादी से जुड़े समारोह में शामिल होने आए थे।

ये सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे, तभी अनियंत्रित बोलेरो ने कुचल दिया। 

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार सुबह ग्वालियर के बड़ागांव थाना इलाके के खुरेरी गांव में हुई। मरने वाला परिवार मुरैना का रहने वाला है। ये ग्वालियर में आयोजित लगुन के कार्यक्रम के लिए आए थे। कार्यक्रम के बाद ये घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। ये सभी विक्रांत कॉलेज के निकट हसन पूरा ढाबे के पास खड़े थे। तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने इन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में निरपाल उर्फ पप्पू जाटव (60), राजा बेटी जाटव (50), बहू राजा बेटी जाटव (35), बच्ची पूनम (7) और रेशमा (6) की मौत हुई है। एंबुलेंस की व्यवस्था न होने के कारण पांचों शवों को एक ऑटो में भरकर पीएम हाउस तक लाया गया। 

बेकाबू जीप के सड़क किनारे खड़ी भीड़ में घुसते ही वहां खड़े लोगों में भगदड़ मच गई।बाद में लोगों ने घायलों को निकालने की कोशिश भी की, लेकिन टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी के शरीर क्षत विक्षत हो गए थे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी का कहना है के अज्ञात बोलेरो तेज रफ्तार में थी और ओवरटेक करने के दौरान यह वाहन चालक इन लोगों को रौंदते हुए निकल गया। फिलहाल इन सभी पांचो शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है वहीं पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। हादसा देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने चक्काजाम कर दिया। 

इधर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने घटना पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ग्वालियर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में मुरैना के एक ही परिवार के 5 लोगों के असमय काल कलवित होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं सभी मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। परमात्मा परिवारजनों को इस अपार दुःख से उबरने हेतु सम्बल प्रदान करें। ॐ शांति 
 



क्रेडिट- अमर उजाला

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ