Toyota की ये दमदार एसयूवी जल्द होगी लॉन्च, भारत में आई नजर, जानिए फीचर्स,और कीमत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Toyota की ये दमदार एसयूवी जल्द होगी लॉन्च, भारत में आई नजर, जानिए फीचर्स,और कीमत


Toyota की ये दमदार एसयूवी जल्द होगी लॉन्च, भारत में आई नजर, जानिए फीचर्स और कीमत




Toyota Fortuner GR Sport (टोयोटा फॉर्च्यूनर जीआर स्पोर्ट) को अगस्त 2021 में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था। अब इस एसयूवी को भारत में देखा गया है। इससे यह इशारा मिलता है कि टोयोटा नजदीकी भविष्य में इसे यहां लॉन्च करने की योजना बना सकती है।

Toyota Fortuner GR Sport को Toyota Fortuner Legender (टोयोटा फॉर्च्यूनर लीजेंडर) के ऊपर पोजिशन की जा सकती है। स्पाय तस्वीरों में दिख रही SUV का एक्सटीरियर काले रंग का है, जिसमें ब्लैक अलॉय व्हील भी शामिल हैं। यह जीआर स्पोर्ट-स्पेसिफिक बॉडी किट से भी लैस है जिसमें एक स्पोर्टी फ्रंट बम्पर और एक ट्वीड रियर बम्पर शामिल है।

Fortuner GR Sport का इंटीरियर ब्लैक लेदर अपहोल्स्ट्री के साथ दिखाई दे रहा है। स्टीयरिंग व्हील को छोड़कर डैशबोर्ड रेगुलर फॉर्च्यूनर जैसा दिखता है। स्टीयरिंग व्हील पर 'GR' बैजिंग दी गई है।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बेची जाने वाली Fortuner GR Sport मोनोट्यूब शॉक एब्जॉर्बर के साथ ट्विक्ड सस्पेंशन और रेड ब्रेक कैलीपर्स के साथ 20-इंच अलॉय के साथ आती है। एसयूवी डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट से भी लैस है।

भारत में Fortuner GR Sport को उसी इंजन के साथ पेश किए जाने की संभावना है, जैसा कि Legender में मिलता है। इसमें 2.8-लीटर डीजल इंजन मिलता है, जो 201 bhp का पावर और 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ