Womans T20 Challenge: पुरुषों के बाद अब महिलाओं के आईपीएल में मचेगी धूम

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Womans T20 Challenge: पुरुषों के बाद अब महिलाओं के आईपीएल में मचेगी धूम



Womans T20 Challenge: पुरुषों के बाद अब महिलाओं के आईपीएल में मचेगी धूम


दो साल बाद होगा वुमेंस टी20 चैलेंज के चौथे सीजन का आयोजन
महिलाओं के टी20 चैलेंज में तीन टीमें लेंगी हिस्सा
सुपरनोवाज ने 2 और ट्रेलब्लेजर्स ने जीता एक खिताब
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI) ने मंगलवार को IPL 2022 के प्लेऑफ और फाइनल की तारीख और वेन्यू के साथ महिलाओं के टी20 चैलेंज Women's T20 Challenge) के चौथे सीजन को होस्ट करने की भी जानकारी दी थी।

बीसीसीआई ने महिलाओं का आईपीएल कहे जाने वाले इस टूर्नामेंट की तारीखों का ऐलान कर दिया था। इसकी शुरुआत 23 मई से होगी जबकि पुरुषों के फाइनल से एक दिन पहले 28 मई को महिलाओं के इस टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा।

भारतीय बोर्ड ने इसको लेकर ऐलान किया है कि टूर्नामेंट की शुरुआत 23 मई से होगी, जिसमें तीन टीमें हिस्सा लेंगे। यह तीन टीमें होंगी सुपरनोवाज Supernovas), ट्रेलब्लेजर्स Trailblazers) और वेलोसिटी Velocity)। यही तीनों टीमें अभी तक पिछले तीन वुमेंस टी20 चैलेंज के सीजनों में हिस्सा लेती आई हैं। हालांकि वेलोसिटी 2019 से जुड़ी थी। इस बार के टूर्नामेंट में तीन लीग और एक फाइनल मैच समेत कुल चार मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में आयोजित होंगे।

क्या है पूरा शेड्यूल?

वुमेंस टी20 चैलेंज की तारीखों और वेन्यू का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि अभी कौन सी टीम किसके साथ कब खेलेगी इसका ऐलान होना बाकी है। इसके सभी मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे। 23 मई को पहला मैच खेला जाएगा, जबकि 24 मई को दूसरा मैच आयोजित होगा। तीसरा मैच 26 को खेला जाएगा, जबकि फाइनल मैच 28 मई को खेला जाएगा। 24 तारीख को होने वाला मैच दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा, जबकि बाकी सभी मैच शाम साढ़े 7 बजे से खेले जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ