4 बच्चों की 31 साल की माँ 14 वर्षीय लड़के के साथ हुई फरार, नाबालिक के साथ बनाई शारीरिक संबंध

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

4 बच्चों की 31 साल की माँ 14 वर्षीय लड़के के साथ हुई फरार, नाबालिक के साथ बनाई शारीरिक संबंध




4 बच्चों की 31 साल की माँ 14 वर्षीय लड़के के साथ हुई फरार, नाबालिक के साथ बनाई शारीरिक संबंध

आंध्र प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे. राज्य के कृष्णा जिले के गुडीवाड़ा कस्बे की रहने वाली एक 31 साल की महिला 14 साल के बच्चे के साथ फरार हो गई. बड़ी बात यह है कि महिला के चार बच्चे भी हैं. महिला के लड़के के साथ विवाहेतर संबंध थे. महिला लड़के को लेकर हैदराबाद भाग गई. उसने बालानगर इलाके में किराए पर मकान लिया था और उसके साथ रह रही थी.

पड़ोस में बच्चों के साथ मोबाइल पर गेम खेलती थी महिला

पुलिस की एक टीम बुधवार को उन्हें वापस गुडीवाड़ा ले आई. महिला पर अपहरण और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सर्कल इंस्पेक्टर वी. दुर्गा राव ने कहा कि लड़के को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया, जबकि महिला को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस जांच में सामने आया कि महिला अपने पड़ोस में बच्चों के साथ मोबाइल फोन पर गेम खेलती थी. वह एक 14 साल के लड़के के प्रति आकर्षित हो गई और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी.

19 जुलाई को लड़के को हैदराबाद ले गई महिला

एक अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में कक्षा 8 का छात्र, लड़का नियमित रूप से स्कूल नहीं जा रहा था. पड़ोसी के घर बार-बार आने पर उसके माता-पिता ने उसकी फटकार भी लगाई थी. जब उसने यह बात उसे बताई तो उसने उसके साथ भागने की योजना बनाई. पुलिस ने बताया कि 19 जुलाई को महिला उसे हैदराबाद ले गई. उसके पति और बच्चों को उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. चूंकि लड़का भी लापता था, उसके माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और महिला के शामिल होने का संदेह जताया.

पैसे खत्म होने के बाद लड़के ने माता-पिता को किया फोन

महिला द्वारा हैदराबाद में लड़के के साथ कुछ दिन बिताने के बाद, वह गुडीवाडा वापस जाना चाहता था. जब महिला ने उसे बताया कि उसके पास पैसे नहीं हैं, तो उसने कुछ दोस्तों से संपर्क किया और उनसे आर्थिक मदद की गुहार लगाई. जब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, तो उसने अपने माता-पिता को फोन किया और कहा कि वह वापस आना चाहता है. आंध्र प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर महिला और लड़के की तलाश कर रही पुलिस टीमों ने मोबाइल फोन के संकेतों से उनके स्थान का पता लगाया. मंगलवार रात एक टीम हैदराबाद पहुंची और उन्हें पकड़ लिया. अगले दिन उन्हें गुडीवाड़ा स्थानांतरित कर दिया गया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ