अवैध संबंध के शक में पत्नी को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट,पति आत्महत्या की कोशिश की

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अवैध संबंध के शक में पत्नी को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट,पति आत्महत्या की कोशिश की



अवैध संबंध के शक में पत्नी को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट,पति आत्महत्या की कोशिश की



गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां शक के आधार पर पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद घर की छत से छलांग मारकर आरोपी पति ने आत्महत्या की कोशिश की और उसकी पैर की हड्डी टूट गई. आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वसुंधरा की है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, पति विकास मीणा ने पत्नी काम्या के साथ लव मैरिज की थी, जिसके बाद उसे पत्नी पर यह शक था कि उसका कहीं अवैध संबंध चल रहा है. आरोपी पति विकास मीणा के पिता जगदीश मीणा ने बताया कि कई दिनों से दोनों में अनबन चल रही थी. उनके बेटे को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध है. इसको लेकर उनके बीच आपस में तनाव बना हुआ था. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को किसी दूसरे शख्स के साथ गाड़ी में देख लिया. गाड़ी के शीशे पर पत्थर भी मारा और अपनी पत्नी की पिटाई भी की. साथ ही वह व्यक्ति मौका देखकर भाग गया. थोड़ी देर बाद ही शोरगुल की आवाज होने लगी, अचानक देखा कि बेटा विकास अपनी पत्नी को चाकू मार रहा है, मैंने बचाने का प्रयास भी किया.

महिला की इलाज के दौरान हुई मौत

पत्नी काम्या को चाकू मारकर बेटा छत की तरफ चला गया, जैसे ही मैं अपनी बहू को लहूलुहान हालत में संभालने का प्रयास कर रहा था. तभी बेटे ने अचानक छत से छलांग मार ली. इस तरह देखते-देखते चारों तरफ कोहराम मच गया. बहू काम्या को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी पति विकास मीणा भी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मौके पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच के लिए नमूने लिए हैं. सीओ अभय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 15 वसुंधरा के एक घर में महिला घायल अवस्था में पड़ी है.

इस सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि विकास मीणा नाम के व्यक्ति द्वारा उसकी पत्नी पर चाकू से वार किया गया, जिसके बाद वो अपनी घर की छत से कूद गया. घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने विकास की पत्नी को मृत घोषित कर दिया, विकास मीणा का इलाज चल रहा है. मामले में परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

क्रेडिट:ABP news

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ