MP में दिल दहलाने वाली घटना: पत्नी बेटी को दिया जहर,बेटे लटका दिया फांसी पर,खुद कर ली आत्महत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP में दिल दहलाने वाली घटना: पत्नी बेटी को दिया जहर,बेटे लटका दिया फांसी पर,खुद कर ली आत्महत्या



MP में दिल दहलाने वाली घटना: पत्नी बेटी को दिया जहर,बेटे लटका दिया फांसी पर,खुद कर ली आत्महत्या



मध्य प्रदेश में ग्वालियर के एक गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. महाराजपुरा गांव में एक घर के अंदर एक कमरे में पति, पत्नी और दो बच्चों की लाशें मिलीं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि शख्स ने पत्नी और बेटी को जहर दे दिया, फिर बेटे को फंदे पर लटका दिया. तीनों की मौत के बाद खुद भी अपनी जान दे दी.

जानकारी के मुताबिक, मृतक जितेंद्र वाल्मिकी प्राइवेट स्कूल में सफाई कर्मी था. शुक्रवार को उसका पूरा परिवार मृत मिला. मां और बेटी के शव जमीन पर थे. वहीं जितेंद्र और चार साल का बेटा फांसी पर लटके हुए मिले. जब पड़ोसी को सुबह से दोपहर तक घर में कुछ भी चहलकदमी नहीं दिखाई दी तो उन्हें शक हुआ. उन्होंने घर के अंदर झांक कर देखा तो उनका दिल दहल गया. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

दरअसल, रोज की तरह जितेंद्र काम पर चला जाता था और बच्चे बाहर खेलते रहते थे. शुक्रवार को ऐसा कुछ नहीं हुआ. घर के अंदर अलग खामोशी थी. जितेंद्र आठ दिन पहले ही यहां रहने आया था. कहा जा रहा है कि वह घर से झगड़ा कर किराये के घर में रहने आया था. पड़ोसी अब भी हैरान हैं कि आखिर क्या वजह रही कि हंसता-खेलता परिवार अचानक मौत को गले लगा बैठा. बेटे की उम्र चार और बेटी की उम्र डेढ़ साल थी.

पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पत्नी के मुंह से झाग निकल रहा था. आशंका है कि जहर देकर या गला दबाकर उसकी हत्या की गई. जांच के बाद ही पता चलेगा कि जितेंद्र ने ऐसा क्यों किया?

घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि जितेंद्र जहां नौकरी करता था, वहां उसकी सैलरी आठ हजार रुपये महीने थी. ऐसे में पैसों की किल्लत एंगल से भी जांच की जा रही है. घटनास्थल से शराब की खाली बोतल और गर्भनिरोधक गोली मिली है.




क्रेडिट:आज तक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ