MP:मकान मालिक का बेरहम चेहरा आया सामने:50 हजार रुपए चुराने के शक में किरायेदार को बेरहमी से पीटा प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:मकान मालिक का बेरहम चेहरा आया सामने:50 हजार रुपए चुराने के शक में किरायेदार को बेरहमी से पीटा प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल



मकान मालिक का बेरहम चेहरा आया सामने:50 हजार रुपए चुराने के शक में किरायेदार को बेरहमी से पीटा प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल


मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मकान मालिक का बेरहम चेहरा सामने आया है. 50 हजार रुपए चुराने के शक में मकान मालिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किराएदार को बंधक बनाया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

इतना ही नहीं, चारों आरोपियों ने किराएदार के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया. उसे जख्मी हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है. आजाद नगर इलाके में 22 वर्षीय युवक पिछले कई वर्षों से निजाम खान के घर में किराए पर रहता था. इसी दौरान मकान मालिक के 50 हजार रुपए चोरी हो गई. निजाम को पहला शक किराएदार पर गया. वह पीड़ित को बहला-फुसलाकर अपने साले सद्दाम के घर ले गया. वहां उसे बंधक बनाकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई की. आरोप है कि वहां किराएदार के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया गया.

पीड़िता ने तेजाजी नगर थाने में शिकायत की. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया और चार आरोपी निजाम खान, सद्दाम, सलमान और आदिल को अरेस्ट कर लिया. इधर, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता उप पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे और कार्रवाई की मांग की. हालांकि पुलिस तब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी.

इस मामले में इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान ने बताया कि मारपीट के मामले में मामला दर्ज कर चार आरोपियों को अरेस्ट किया है. वहीं, इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि हमारे पास फरियादी की शिकायत मिली थी. इस मामले को जब हमने गंभीरता से लिया और जरूरी कार्रवाई की.




क्रेडिट:आज तक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ