MP News: कपल ने बीच सड़क पर किया जमकर हंगामा,पत्नी ने ट्रैफिक पुलिस को पीटा,फिर थाने में हाथ जोड़ मांगी माफी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: कपल ने बीच सड़क पर किया जमकर हंगामा,पत्नी ने ट्रैफिक पुलिस को पीटा,फिर थाने में हाथ जोड़ मांगी माफी



MP News: कपल ने बीच सड़क पर किया जमकर हंगामा,पत्नी ने ट्रैफिक पुलिस को पीटा,फिर थाने में हाथ जोड़ मांगी माफी


इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के विजय नगर इलाके में स्थित भमौरी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. वे ट्रैफिक संभाल रहे थे, तभी सिग्नल जम्प कर एक बाइक सवार ने निकलने का प्रयास किया.

पुलिस कर्मी ने उन्हें रोका तो युवक-युवती मारपीट पर उतारू हो गए. युवती पुलिस कर्मी को मारने के लिए कई बार उसके ऊपर झपटी. इस दौरान मौके पर काफी भीड़ लग गई. भीड़ में से किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया. कुछ देर बाद वीडियो वायरल होते ही हड़कप मच गया. तत्काल पुलिस के बड़े अधिकारियों ने संज्ञान लिया और कार्रवाई के निर्देश दे दिए. विजय नगर थाना पुलिस ने मारपीट करने वाले युवक-युवती को हिरासत में ले लिया. दोनों पति-पत्नी हैं. दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. थाने में सोहेल और उसकी पत्नी अल्फिया हाथ जोड़कर मांफी मांगते रहे. सोहेल पर पूर्व से कई गंभीर अपराध भी दर्ज है.

दरअसल, ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ मारपीट की घटना गुरुवार शाम की है. पॉश इलाके में शुमार विजय नगर के भमौरी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह ड्यूटी पर तैनात थे. उन्होंने एक्टिवा सवार वाहन चालक को सिग्नल बंद होने के बाद भी आगे बढ़ते देखा तो रुकने के लिए कहा. वह ट्रैफिक सिग्नल बंद होने से एक तरफ का ट्रैफिक रोककर दुसरी तरफ का ट्रैफिक क्लियर करवा रहे थे, लेकिन इसके बाद भी सिग्नल जम्प करके यातायात पुलिस कर्मी के मना करने के बाद भी युवक ने गाड़ी आगे बढ़ा दी और पुलिस कर्मी से हुज्जत करना शुरु कर दी. रणजीत सिंह ने हुज्जत कर रहे युवक-युवती की शिकायत करने के लिए पर फोन करने के लिए जब जेब से मोबाइल निकाला तो पति-पत्नी ने मारपीट करना शुरु कर दिया. रणजीत की कोलर पकड़ ली, उसे धमकियां भी दी.

युवक-युवती को भरोसा था कि वह मारपीट के बाद मौके से भाग जाएंगे. युवती को भरोसा था कि वह बुर्के के कारण पहचान में नहीं आएगी. हालांकि विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद अफसर हरकत में आ गए और तत्काल हिरासत में ले लिया. मारपीट करने वाले सोहेल और अल्फिया पति पत्नी है. वह रानीपुरा इलाके के साउथ तोड़ा के रहने वाले है. पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार किया और सख्ती की तो उनके तेवर नरम पड़ गए. सोहेल हाथ जोड़कर मांफी मांगता रहा. थाने में हाथ जोड़कर मांफी मांगते हुए एक फोटो भी वायरल हुआ है. जानकारी है कि सोहेल के खिलाफ पहले भी तीन आपराधिक प्रकरण दर्ज है. पुलिस अब सोहेल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का मन बना चुकी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ