MP पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग की जमकर की मारपीट,वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग की जमकर की मारपीट,वीडियो वायरल



MP पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग की जमकर की मारपीट,वीडियो वायरल



जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग की पिटाई आरोपी पुलिस कांस्टेबल पर बड़ी कार्रवाई हुई है. दरअसल, रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक आरक्षक द्वारा बुजुर्ग की बेरहमी से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया. बुधवार को यह घटना हुई थी. सवाल यह उठा कि आखिरकार मारपीट करने वाला वर्दीधारी युवक कौन है और यह वीडियो किस प्लेटफार्म का है.

इस वीडियो के बारे में जब जानकारी उठाई गई तो मामला जबलपुर रेलवे प्लेटफार्म नंबर-5 का सामने आया. जानकारी के मुताबिक आरक्षक द्वारा बुजुर्ग से मारपीट का यह वीडियो 27 जुलाई का है, जब दोपहर के वक्त रेलवे प्लेटफार्म पर एक आरक्षक द्वारा एक बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई की गई.

आरोपी आरक्षक हुआ सस्पेंड

इसके बाद आरक्षक ने उसके साथ मारपीट की. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले पर आरक्षक से पूछताछ की जाएगी और वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी. इतना ही नही मामला बढ़ते देख जब यह बात पुष्ट हुई की आरक्षक रीवा का है तो पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए उस पर कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक रीवा एसपी ने तत्काल मारपीट करने वाले पुलिस आरक्षक अनंत शर्मा को सस्पेंड कर दिया है.

क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ