अंकिता सिंह मर्डर केस:आरोपियों का आतंकी कनेक्शन ,पूर्व CM के ट्वीट से मचा हड़कंप,पढिये पूरी खबर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अंकिता सिंह मर्डर केस:आरोपियों का आतंकी कनेक्शन ,पूर्व CM के ट्वीट से मचा हड़कंप,पढिये पूरी खबर

अंकिता सिंह मर्डर केस:आरोपियों का आतंकी कनेक्शन ,पूर्व CM के ट्वीट से मचा हड़कंप,पढिये पूरी खबर

झारखंड के दुमका में अंकिता मर्डर केस में अब आतंकी कनेक्शन का एंगल सामने आ गया है. पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के ट्वीट करके हत्या के आरोपियों के आतंकी कनेक्शन होने की आशंका जताई है.

वहीं इसके बाद बांग्लादेशी आतंकी ग्रुप से संपर्क होने की जांच शुरू हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि अंकिता का हत्यारा शाहरुख और उसका दोस्त मोहम्मद नईम आतंकवादी संगठन, अंसारुल्ला बांग्ला से प्रेरित थे. उन्होंने लिखा कि यह संगठन बांग्लादेश में ब्लॉगर्स की हत्याओं के लिए भी जिम्मेदार था.

जिहादी संगठन अंसार-उल-बांग्ला से प्रभावित

वहीं सुत्रों के हवाले से खबर है कि, आरोपी नईम अंसारी के मोबाइल से यह पता चला है कि वह एक प्रतिबंधित बंगलादेशी संगठन अंसार उल बांग्ला से प्रभावित था. वह अक्सर अपने मोबाइल पर उस संगठन के माध्यम से संचालित गतिविधियों को देखता था. नईम भी दुमका के जरुवाडीह मोहल्ला का ही रहने वाला है और वह भी पेंटर का काम करता है.

केस में आतंकी कनेक्शन की थ्योरी

दरअसल बीजेपी नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के ट्वीट के बाद से अंकिता मर्डर केस में आतंकी कनेक्शन की थ्योरी सामने आई है. बाबूलाल मरांडी के ट्वीट के एक-एक शब्द पर गौर करें तो अंकिता मर्डर केस में आतंकी कनेक्शन सामने आ रहा है. बीजेपी नेता ने ट्वीट में लिखा कि अंसार-उल-बांग्ला भारतीय उपमहाद्वीप में अल-कायदा के लिए एक फ्रंट ग्रुप है, जिसका मकसद गैर मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाना और उनका धर्म परिवर्तन कराना है.

ये है पूरा मामला


झारखंड सहित पूरे देश में दुमका की बेटी अंकिता की मौत पर बवाल मचा हुआ है. देश भर से लोग अंकिता की मौत से गुस्से में हैं. सभी एक स्वर में हत्यारे के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. इसी बीच मौत से ठीक पहले 12वीं में पढ़ने वाली अंकिता का वीडियो सामने आया, जिसमें उसने इस घटना की आपबीती बताई. वीडियो में अंकिता ने कहा कि आरोपी शाहरूख सुबह पांच बजे मुझे मारने पेट्रोल का केन लेकर मेरे घर आया था.
वीडियो में अंकिता कहती नजर आ रही है कि सोमवार रात को हमने पापा को शाहरुख के बारे में बताया था. पापा ने कहा कि सुबह देखते हैं. लेकिन सुबह वह खिड़की से हम पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर भाग गया. शाहरुख के साथ उसका दोस्त छोटू खान भी था. हमने खिड़की से दोनों को भागते देखा था. अंकिता ने बताया, ‘मैं सिर्फ यही देख पाई कि ब्लू टीशर्ट पहने, हाथ में पेट्रोल की कैन लिए शाहरुख भाग रहा था. ये वही शाहरुख था जो पिछले 10-15 दिन से मुझे परेशान कर रहा था. मोहल्ले में उसे आवारा किस्म के लड़के के रूप में सब जानते थे. उसका काम सिर्फ लड़कियों को परेशान करना और उन्हें अपने झांसे में लेकर इधर-उधर घुमाना था

पिछले दस-पंद्रह दिन से वह मेरा पीछा कर रहा था. जब भी मैं स्कूल या ट्यूशन के लिए जाती, वह मेरा पीछा करता. हालांकि, मैंने कभी उसकी हरकतों को सीरियसली नहीं लिया, लेकिन उसने कहीं से मेरे मोबाइल का नम्बर जुगाड़ लिया था. उसके बाद अक्सर मुझे फोन करके मुझसे दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा. अंकिता के मुताबिक, शाहरुख ने धमकी भी दी थी कि अगर मैं उसकी बात नहीं मानूंगी तो वह मुझे और मेरे परिवार वालों को मार देगा. मुझे उसकी हरकतों का अंदेशा तो था, लेकिन यह नहीं समझ पाई कि मेरे साथ ऐसा होगा.

22 अगस्त की रात उसने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उसकी बात नहीं मानूंगी तो वह मुझे मारेगा. मैंने पापा को यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि सुबह होने के बाद इस मामले का हल निकाला जाएगा। कोई इस समस्या का हल निकल पाता 23 अगस्त की सुबह शाहरुख ने पेट्रोल छिड़ककर मुझे जला डाला. कक्षा 12वीं की छात्रा अंकिता के शव को दादा अनिल सिंह ने मुखाग्नि दी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ