MP: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, आमने सामने चली गोलियां, दो बदमाश घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, आमने सामने चली गोलियां, दो बदमाश घायल



MP: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, आमने सामने चली गोलियां, दो बदमाश घायल



इंदौर. इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना इलाके में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई. बदमाश और पुलिस आमने-सामने हो गए और दोनों के बीच कई राउंड फायर हुए.

इस घटना में दोनों बदमाश घायल हो गए. इन बदमाशों की तलाश राजेन्द्र नगर थाना पुलिस को पहले से थी, क्योंकि, आरोपियों ने हाल ही में इस इलाके में लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस मुखबिर से मिली सूचना के बाद उन्हें गई तो पकड़ने थी, लेकिन बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया.

दोनों बदमाशों के नाम मोनू और धीरज हैं. जानकारी के मुताबिक, उनके हमले में पुलिसकर्मी सचिन त्रिपाठी, रविकांत शर्मा एवं अन्य घायल हुए. पुलिस ने बताया कि मोनू और धीरज हथियार से लैस थे. उन्होंने जैसे ही गोली चलाई तो पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलानी पड़ी. घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों को तत्काल उपचार के लिए भेजा गया. दूसरी ओर, एनकाउंटर की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अफसर भी मौक पर पहुंच गए.

दरअसल, इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना इलाके में बीते दिनों एक फोटोग्राफर के साथ लूट की सनसनीखेज घटना हुई थी. दो बदमाशों ने देवम पर चाकू से हमला किया था और नगदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे. पुलिस के लिए बदमाशों को गिरफ्तार करना बड़ी चुनौती बना हुआ था. पुलिस ने दो दिनों में कई सैकड़ा सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों का हुलिया पता किया और उनकी धरपकड़ की कोशिश तेज की. इसी क्रम में राजेन्द्र नगर थाना पुलिस के काउंटर इंटेलीजेंस के पुलिसकर्मी सतीश, संजय, अभिनव और रविकांत को अहम सुराग मिला.

जानकारी मिली थी कि बदमाश बायपास पर स्थित एक रेस्टोरेंट में मौजूद हैं और यहां से वह फिर किसी सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने निकल सकते हैं. सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर सचिन त्रिपाठी, पुलिसकर्मी ऋषिकेश रावत एवं अन्य के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस को देखकर बदमाश एकांत इलाके में अंधेरे में जा छुपे और खाई में कूद गए. उन्होंने चुपके से पुलिस पर हमला करना शुरू कर दिया. इस हमले में राजेंद्र नगर थाने के सचिन त्रिपाठी और रवि घायल हो गए. बदमाशो ने अवैध पिस्टल से एक फायर भी किया. गनीमत रही कि अंधेरा होने की वजह से वह टारगेट नहीं ले सके और गोली किसी पुलिसकर्मी को नहीं लगी.




क्रेडिट: News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ