MP: मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों का गंदा काम,पढ़िए डर्टी पिक्चर की पूरी कहानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों का गंदा काम,पढ़िए डर्टी पिक्चर की पूरी कहानी




MP: मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों का गंदा काम,पढ़िए डर्टी पिक्चर की पूरी कहानी


इंदौर. इंदौर की भंवरकुआं थाना पुलिस ने हाल ही में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया. पुलिस ने 6 युवतियों और 3 ग्राहकों को मौके पर गिरफ्तार किया. पुलिस की रेड के बीच इस सेक्स रैकेट गिरोह का संचालक संतोष मौके से फरार हो गया.

पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि यहां लंबे समय से गंदा काम हो रहा था. हैरान करने वाली बात यह है कि इस रैकेट का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक ग्राहक ने संबंध बनाने के बाद पैसे नहीं दिए और लड़की ने पुलिस को फोन कर दुष्कर्म की शिकायत कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला की यहां सेक्स रैकेट संचालित होता है.

दरअसल, भंवरकुआ थाना पुलिस 31 जुलाई की रात उस वक्त हैरानी में पड़ गई थी, जब डायल – 100 पर पुलिस को एक युवती का फोन आया. एकता नगर इलाके से आए इस फोन पर युवती ने कहा कि उसके साथ एक युवक ने जबरदस्ती की है. शिकायत सुनते ही खलबली मच गई थी. मौके पर पहुंची डायल-100 से शिकायत प्राप्त होते ही महिला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. जिस युवती ने पुलिस को शिकायत की थी वह बाहरी राज्य की रहने वाली थी और खुद को फैशन डिजाइनर बता रही थी. पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि यहां स्थित एक फ्लेट में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है. पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो यहां युवक युवती आपत्तिजनक हालत में मिले. साथ ही मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई.
पुलिस ने जब लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वालों ने उन्हें इवेंट, मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने की बात कही थी. कई लड़कियों को नौकरी का लालच दिया गया. युवतियों ने आरोप लगाया कि यहां लाकर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल दिया गया. गंदा काम करने वालों ने पैसों की लालच दिया और उनके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी.

भंवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि मौके से छह युवतियों सहित तीन युवकों को हिरासत में लिया. ये लड़कियां यहां खुद को मॉडल और फैशन डिजायनर बताकर ठहरी थीं. इनमें से कुछ लड़कियां मॉडल और फैशन डिजाइनर हैं भी. इस रैकेट का संचालक संतोष है. वह बंगाल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों की लड़कियों को यहां लाता था. पुलिस अब फरार आरोपी संतोष की तलाश कर रही है.



क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ