सुने घर में घुसकर 15 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ रेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुने घर में घुसकर 15 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ रेप

सुने घर में घुसकर 15 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ रेप


झारखंड में महिलाओं के साथ लगातार आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं. राजधानी रांची से एक नया मामला सामने आया है.

यहां 15 साल की आदिवासी लड़की के साथ उसके घर में घुसकर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. रांची के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नौशाद आलम ने बताया कि पीड़िता ने नारकोपी थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद 26 वर्षीय आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नारकोपी थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि घटना रविवार दोपहर की है. जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस समय लड़की घर में अकेली थी. परिवार के लोग खेतों पर काम करने गए हुए थे. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच जारी है.



वहीं इस घटना का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि झारखंड में हैवानियत की हद रूकने का का नाम नहीं ले रही है. बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा कि, 'झारखंड में हैवानियत की हद रुकने का का नाम नहीं ले रही. इसी 28 अगस्त को नारकोपी, रांची में एक 15 साल की आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ 23 साल के सहरूद्दीन अंसारी ने उसके घर में घुसकर दिनदहाड़े जबरन पटककर बलात्कार किया. लड़की की शिकायत काफी विचलित करने वाली है.'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ