भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे का निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे का निधन


भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे का निधन



Bhabhi Ji Ghar Par Hai Jeetu Gupta: 'भाबी जी घर पर है' शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इस शो से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है. अभी हाल ही में महीने पहले 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभा रहे टीवी एक्टर दीपेश भान ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था.

ऐसे में अब इस शो के एक और सितारे के किसी खास ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दरअसल एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है. जीतू गुप्ता के बेटे का नाम आयुष था और वो सिर्फ 19 साल के थे. अपने जवान बेटे को खोने से एक्टर गहरे सदमे में हैं.

जीतू गुप्ता के बेटे का नाम आयुष था और उनके निधकी की जानकारी कॉमेडियन सुनील पाल ने दी है. सुनील ने अपने सोशल मीडिया पर जीतू की एक फोटो शेयर की है. सुनील पाल ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- RIP, भाभी जी घर पर हैं के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष (19 साल) नहीं रहे.
वहीं जीतू गुप्ता ने अपने बेटे की फोटो फेसबुक पर शेयर कर लिखा'नहीं रहा मेरा बाबू आयुष'. एक्टर जीतू गुप्ता ने एक दिन पहले अस्पताल से अपने बेटे की तस्वीर शेयर करके अपने दिल का हाल बयां किया था, जो फोटो शेयर की गई थी उसमें आयुष अस्पताल के बेड पर दिखे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए जीतू ने लिखा था 'बेटे आयुष के बारे में पोस्ट पढ़ने के बाद आप सब की लगातार कॉल्स, उसका हाल पूछने के लिए आ रही हैं, लेकिन आप लोगों से हाथ जोड़कर अनुरोध है सिर्फ अपने आशीर्वाद और भगवान से प्रार्थना करें. क्योंकि इस वक्त उसकी हालत बहुत सीरियस है, मैं बिल्कुल बात करने की स्थिति में नहीं हूं और संभव नहीं है कि इतने सारे कॉल'.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ