राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को किया धन्यवाद, अंतरा का ये नोट पढ़ आ जाएंगे आंखों से आंसू

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को किया धन्यवाद, अंतरा का ये नोट पढ़ आ जाएंगे आंखों से आंसू


राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को किया धन्यवाद, अंतरा का ये नोट पढ़ आ जाएंगे आंखों से आंसू


Antara srivastav Thank To Amitabh Bachchan: हाल ही में मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था. कॉमेडियन राजू हार्ट अटैक के चलते असमय दुनिया को अलविदा कह गए. 42 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूलने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितम्बर को आखिरी सांसें लीं थीं. इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स कॉमेडियन के परिवार के साथ खड़े रहे थे. गमगीन परिवार ने इन्ही में से एक अभिनेता के प्रति आभार व्यक्त किया है.

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया. 

अमिताभ की मिमिक्री से राजू को हासिल हुई थी शोहरत

देश के सबसे चहेते कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन की मिमिक्री से असली पहचान मिली थी. बिग-बी भी राजू के बहुत बड़े फैन रहे हैं. राजू के अंतिम पलों में बिग बी ने एक ऑडियो भेजा था जिसे सुनकर कॉमेडियन ने हरकत भी की थी. इस सबके बीच अब राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज को शेयर किए हैं. इनमें राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन के साथ देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन का वो ब्लॉग का है, जिसमें उन्हें राजू के निधन और दोस्त को खोने की बात लिखी थी. 

अंतरा का ये नोट पढ़ आ जाएंगे आंखों से आंसू

फोटोज को शेयर करते हुए अंतरा ने लिखा, "इस मुश्किल समय में हर दिन हमारा साथ देने के लिए मैं श्री अमिताभ बच्चन अंकल का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. आपकी प्रार्थना ने हमें ढेर सारी ताकत और सपोर्ट दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे. आप मेरे पिता के आइडल, प्रेरणा प्यार और गुरु हैं. जब से मेरे पिता ने आपको बड़े पर्दे पर देखा था, आप उनके साथ रहे. उन्होंने आपको ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी फॉलो किया है.' अंतरा ने आगे लिखा, 'उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर 'गुरु जी' के नाम से सेव किया था. आप पापा के अंदर पूरा बसे हुए थे. आपके भेजे ऑडियो पर उनका हरकत करना इस बात का सबूत है कि आप उनके लिए क्या थे. मेरी मां,
भाई आयुष्मान, मेरे पूरे परिवार, मैं अंतरा आपका दिल से आभारी हूं. दुनियाभर में जो प्यार और तारीफ उन्हें मिली है वो आपकी वजह से है. शुक्रिया."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ