देश का सबसे बड़ा चोर, 27 साल में 5 हजार कारें कर चुका है, चोरी कहानी सुनकर माथा चकरा जाएगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देश का सबसे बड़ा चोर, 27 साल में 5 हजार कारें कर चुका है, चोरी कहानी सुनकर माथा चकरा जाएगा

देश का सबसे बड़ा चोर, 27 साल में 5  हजार कारें कर चुका है, चोरी कहानी सुनकर माथा चकरा जाएगा



दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. दिल्ली पुलिस ने देश के सबसे बड़े कार चोर अनिल चौहान को गिरफ्तार कर लिया है.अनिल पर 27 साल में 5000 कारें चुराने का आरोप है. कार चोरी के अलावा है.अनिल पर हत्या ,आर्म्स एक्ट और तस्करी के मामले दर्ज हैं.

सेंट्रल दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने अनिल चौहान को असम से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अनिल पिछले 27 साल से अपराध की दुनिया में एक्टिव है. उसने 1990 के दशक में सबसे ज्यादा (मारुति 800) कारें चोरी की थीं. अनिल चोरी कई गईं कारों को जम्मू कश्मीर ,नेपाल और उत्तर पूर्व के राज्यों में बेंच देता था.

अनिल चौहान 1990 में दिल्ली के खानपुर इलाके में रहता था और ऑटो रिक्शा चलाता था. इसके बाद वह अपराध की दुनिया में आया. उसने कारें चुराना शुरू किया. इसके बाद उसने कभी पीछे नहीं देखा.

उसने कार चोरी के धंधे से बेहिसाब दौलत कमाई है, उसकी संपत्तियां दिल्ली, मुंबई और उत्तर पूर्वी राज्यों में बताई जाती हैं. ईडी ने भी उसके खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था. हाल के दिनों में वो हथियारों की तस्करी कर रहा था.

7 साल पहले भी हुआ था गिरफ्तार

असम पुलिस ने 7 साल पहले भी अनिल चौहान को गिरफ्तार किया था. तब उस पर असम, दिल्ली, महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों से करीब साढ़े चार हजार से ज्यादा कार चुराने का आरोप था. अनिल ने पुलिस पूछताछ में 4552 कारें चुराकर बेंचने का आरोप स्वीकार किया था. अनिल चौहान का नेटवर्क दिल्ली से लेकर असम और महाराष्ट्र तक फैला हुआ है. अनिल पर उस वक्त तक दिल्ली से लेकर असम तक कई राज्यों में साढ़े तीन हजार मामले दर्ज थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ